अब अंतरिक्ष की सैर पर निकलेंगे सुशांत सिंह राजपूत, नासा जाने की तैयारी शुरू

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत बालीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं, एक साल पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘महेंद्र सिंह धोनी, द अंटोल्ड स्टोरी’ दर्शकों के बीच खासी पसंद की गई थी, जिसने सुशांत को भी एक अलग पहचान दिलाई।

खबर है कि धोनी पर बनी फिल्म से लोगों का दिल जितने वाले सुशांत अब जल्द ही एक अंतरिक्ष यात्री का रोल प्ले करते हुए नजर आयगें। फिल्म की बात की जाए तो इसका नाम ‘चन्दा मामा दूर के’ है, जिसमे सुशांत एक अंतरिक्ष यात्री बनेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- केआरके ने लिखा ऐसा कि भड़क उठे श्रेयस तलपड़े, बोला-औकात में रह }

इस फिल्म के बारे में सुशांत खुद कहते है, ‘मुझे इस रोल के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है, फिर भी मैं खुश हूँ, मैं जल्द ही अब नासा जा पाऊंगा और वहां जीरो गृत्वाकर्षण का अनुभव कर सकूंगा, जिसे अब तक मैंने सिर्फ किताबों में पढ़ा था।’

नासा जाने के सवाल पर सुशांत आगे कहते हैं, ‘मैंने भी 18, 19 की उम्र में न्यूटन और आइंस्टीन के सिद्धांतों के बारे में पढ़ा था, लेकिन अब में उत्सुक हूँ कि मुझे उनके सिद्धांतों का नजदीक से अनुभव करने को मिल रहा हैं’। आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन संजय पूरन सिंह चौहान कर रहे हैं तो वही फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी और आर माधवन भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- एक्ट्रेस की फोटो खींच रहे थे फोटोग्राफर, बाउंसरों ने कर दी जमकर पिटाई }