1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्त को मिली जान से मारने की धमकी, साइबर सेल में श‍िकायत दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत के जिगरी दोस्त को मिली जान से मारने की धमकी, साइबर सेल में श‍िकायत दर्ज

Sushant Singh Rajputs Close Friend Received Death Threats Complaint Lodged In Cyber Cell

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब काफी हद तक सब कुछ साफ़ हो चुका है लेकिन उनके फैंस को अब भी कुछ हजम नहीं हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे सुशांत की मौत के बाद उनके हाउस स्टाफ से लेकर हर एक दोस्त का नाम सामने आया था। वहीं इस लिस्ट में शामिल हुए थे सैमुअल हॉक‍िप।

पढ़ें :- Sushant Singh, संदीप और दिशा की मौत पर शेखर सुमन ने किया ट्वीट, कहा-इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक ...

उनका नाम भी सुशांत केस में आया था और उसके बाद कई लोग उनपर भड़क गए थे। अब हाल ही में सैमुअल को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल सुशांत के फैन द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

साइबर सेल में श‍िकायत दर्ज

वहीं धमकी मिलने के बाद सैमुअल ने धमकी देने वाले के ख‍िलाफ साइबर सेल में श‍िकायत दर्ज की है। उन्होंने खुद को सुशांत का फैन बताने वाले व्यक्त‍ि का मैसेज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इसमें फैन ने लिखा है- ‘मैं कसम खाता हूं कि तुम्हें अफसोस करने का भी वक्त नहीं मिलेगा।

अपनी सुसाइडल एंड के लिए तैयार हो जाओ!!! तुम माफ‍िया से तो बच गए लेक‍िन दुनिया में तुम कमजोर हो, बदले की ताकत, मत भूलो कि हमारे साथ ताकतवर वेब हैकर्स हैं’। वहीं धमकी भेजने वाले को जवाब देते हुए सैमुअल ने लिखा- ‘मैं आईपीसी और आईटी एक्ट 2003 के तहत साइबर सेल में तुम्हारे और तुम्हारे आईपी एड्रेस के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज कर रहा हूं’।

पढ़ें :- Sandeep Nahar Suicide case: पत्नी कंचन और सास के खिलाफ दर्ज हुआ केस, साइबल सेल कर रही वीडियो ट्रेस करने की कोशिश

यह देखने के बाद खुद को फैन बताने वाले ने जवाब में लिखा- ‘तुम मेरे और बाकी SSR वॉर‍ियर्स के ख‍िलाफ एक्शन ले सकते हो नीच धोखेबाज। यह तुम्हें और भी ज्यादा खतरे में पहले ही डाल देगा!’। वहीं सैमुअल ने साइबर सेल में दर्ज अपनी श‍िकायत की स्क्रीनशॉट भी शेयर की है। अब यह देखना होगा कि आगे क्या होता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...