1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दर्द में डूबा परिवार, अब सदमे में उनकी भाभी ने तोड़ा दम

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से दर्द में डूबा परिवार, अब सदमे में उनकी भाभी ने तोड़ा दम

Sushant Singh Rajputs Family Immersed In Pain Now His Sister In Law Broke Down In Shock

By रवि तिवारी 
Updated Date

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के गुजरने का सदमा परिवार अभी झेल ही रहा था कि उनके घर की एक और सदस्य इस दुनिया से चली गईं। जिस वक्त सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जा रहा था, बिहार में रह रहे उनके भाई की पत्नी चल बसीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के जाने की खबर मिलने के साथ ही उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था।

पढ़ें :- 25 फरवरी 2021 का राशिफल: इन राशि पर है गुरु-पुष्य का योग इन्हें मिलेगी कामयाबी, जानिए अपनी राशि का हाल

चचेरे भाई की पत्नी ने तोड़ा दम

सुशांत के चचेरे भाई की पत्नी सुधा देनी बिहार के पूर्णिया में रहती थीं। सुशांत के सुइसाइड की खबर मिलने के बाद से उनका बुरा हाल था और उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। उन्हें ऐक्टर की मौत का गहरा सदमा लगा था। जिस वक्त मुंबई में सुशांत को अंतिम विदाई दी जा रही थी, पूर्णिया में सुधा ने आखिरी सांसें लीं। इससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

बॉलिवुड पर कंगना का फूटा गुस्सा

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थिति अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सोमवार को व‍िले पार्ले स्‍थित श्‍‍मशान घाट पर परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर तमाम सिलेब्स के बयान सामने आ रहे हैं। वहीं, इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री पर कंगना रनौत का गुस्सा फूटा है।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

डिप्रेशन में थे सुशांत, आर्थिक तंगी नहीं

सुशांत ने अपनी जान देने का फैसला क्यों किया इसे लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। उनकी बहन ने बताया था कि भाई छह महीने से डिप्रेशन के मरीज थे। उनका इलाज चल रहा था लेकिन बीते कुछ दिनों से उन्‍होंने दवा लेना बंद कर द‍िया था। उन्होंने आर्थिक तंगी की खबरों को खारिज किया था। इस मामले में महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि सुशांत की बॉलिवुड में दुश्मनी के एंगल पर भी जांच की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...