सुशांत सिंह की दिल बेचारा का पहला सॉन्ग रिलीज़, एक ही टेक मे दिया था परफेक्ट शॉर्ट

SUSHANT SINGH

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का आज फर्स्ट सांग रिलीज़ हो गया है, जिसमे सुशांत जबरदस्त परफॉर्म करते नज़र आ रहें हैं उनके फैंस के लिए एक बहुत हैप्पी न्यूज़ है।

Sushant Singhs First Song Released By Dil Bechara Was Given The Perfect Short In A Single Take :

14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद सुशांत के फैंस ने उन्हें इन्साफ दिलाने के लिए कई तरह के # इस्तेमाल कर रहें हैं और ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

दिल बेचारा फिल्म का फर्स्ट सांग रिलीज़ होते ही सुशांत के फैंस को थोड़ी राहत दे दी है। ये सुशांत की जिंदगी का आखिरी गाना है जिसे उन्होंने शूट किया था।

फराह खान ने किया कोरियोग्राफ

दिल बेचारा फिल्म का म्यूजिक लेजेंडरी कंपोजर एआर रहमान ने दिया है। गाने को सुशांत पर फिल्माया गया है।  गाने में संजना संघी भी नज़र आ रहीं हैं। दिल बेचारा सॉन्ग के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं।

गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सुशांत सिंह राजपूत उम्दा डांसर भी थे। जिसकी झलक इस गाने में देखने को भी मिलती है। तभी तो सुशांत ने एक शॉट में ये सॉन्ग पूरा शूट किया।

फराह खान ने  सुशांत के बारे में अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा, ‘सुशांत कुछ साल पहले एक रियलिटी डांस शो में सेलिब्रिटी जज के तौर पर आए थे। वहां हमारी पहली मुलाकात हुई थी। वह एकमात्र ऐसे सेलिब्रिटी जज थे, जिन्होंने कंटेस्टेंट्स के मुकाबले ज्यादा बेहतर डांस किया था। लिहाजा जब दिल बेचारा के लिए मुकेश ने मुझसे कोरियोग्राफ करने को कहा तो मैंने तुरंत हां कह दिया। मुझे पता था सुशांत बड़ी आसानी से डांस कर लेंगे।

 

सुशांत सिंह राजपूत की आखरी फिल्म 'दिल बेचारा' का आज फर्स्ट सांग रिलीज़ हो गया है, जिसमे सुशांत जबरदस्त परफॉर्म करते नज़र आ रहें हैं उनके फैंस के लिए एक बहुत हैप्पी न्यूज़ है। 14 जून को सुशांत की आत्महत्या के बाद सुशांत के फैंस ने उन्हें इन्साफ दिलाने के लिए कई तरह के # इस्तेमाल कर रहें हैं और ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दिल बेचारा फिल्म का फर्स्ट सांग रिलीज़ होते ही सुशांत के फैंस को थोड़ी राहत दे दी है। ये सुशांत की जिंदगी का आखिरी गाना है जिसे उन्होंने शूट किया था।

फराह खान ने किया कोरियोग्राफ

दिल बेचारा फिल्म का म्यूजिक लेजेंडरी कंपोजर एआर रहमान ने दिया है। गाने को सुशांत पर फिल्माया गया है।  गाने में संजना संघी भी नज़र आ रहीं हैं। दिल बेचारा सॉन्ग के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखे हैं। गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। सुशांत सिंह राजपूत उम्दा डांसर भी थे। जिसकी झलक इस गाने में देखने को भी मिलती है। तभी तो सुशांत ने एक शॉट में ये सॉन्ग पूरा शूट किया। https://youtu.be/PMCu0JtizCk फराह खान ने  सुशांत के बारे में अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा, 'सुशांत कुछ साल पहले एक रियलिटी डांस शो में सेलिब्रिटी जज के तौर पर आए थे। वहां हमारी पहली मुलाकात हुई थी। वह एकमात्र ऐसे सेलिब्रिटी जज थे, जिन्होंने कंटेस्टेंट्स के मुकाबले ज्यादा बेहतर डांस किया था। लिहाजा जब दिल बेचारा के लिए मुकेश ने मुझसे कोरियोग्राफ करने को कहा तो मैंने तुरंत हां कह दिया। मुझे पता था सुशांत बड़ी आसानी से डांस कर लेंगे।