1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh के रूममेट Siddhartha ने दाखिल की जमानत याचिका, 26 जून को होनी है शादी

Sushant Singh के रूममेट Siddhartha ने दाखिल की जमानत याचिका, 26 जून को होनी है शादी

सिद्धार्थ 26 मई से जेल में हैं। ऐसे में अब सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत मांगी है। सामने आने वाली एक खबर के अनुसार सिद्धार्थ के वकील तारक सईद ने जमानत याचिका दाखिल की और जमानत की गुहार लगाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sushant Singhs Roommate Siddhartha Files Bail Plea To Be Married On June 26

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल होने वाला है। आने वाले 14 जून को सुशांत के निधन को एक साल हो जाएगा। ऐसे में अब तक एक्टर के निधन का राज खुल नहीं पाया है और जांच अभी भी जारी है। अब इन सभी के बीच हाल ही में एनसीबी ने केस में एक्शन लेते हुए ड्रग्स मामले में सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- भाई पहली पुण्यतिथि बहनो का छलका दर्द, कहा- उम्मीद और सहने की शक्ति नहीं बची

आपको बता दें कि सिद्धार्थ 26 मई से जेल में हैं। ऐसे में अब सिद्धार्थ पिठानी ने जमानत मांगी है। सामने आने वाली एक खबर के अनुसार सिद्धार्थ के वकील तारक सईद ने जमानत याचिका दाखिल की और जमानत की गुहार लगाई है।

सिद्धार्थ ने की जमानत की गुहार

सिद्धार्थ पिठानी की तरफ से दायर की गई जमानत याचिका में कहा गया है कि ”उनकी शादी 26 जून को हैदराबाद में होनी है।” केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने अदालत में शादी के निमंत्रण की एक प्रति जमा की है। शादी के लिए ही सिद्धार्थ ने जमानत की गुहार लगाई है। अब यह देखना होगा कि सिद्धार्थ को जमानत मिलती है कि नहीं। आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही सिद्धार्थ ने सगाई की थी जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

पिछले कुछ दिनों में यह खबर सामने आई थी कि एनसीबी की पूछताछ में सिद्धार्थ ने एक्टर से जुड़े और भी कुछ लोगों के नाम बताए हैं। जी दरअसल सिद्धार्थ ने सैमुअल का नाम लिया है, सैमुअल वहीं हैं जो सुशांत के घर के मैनेजर थे। आपको बता दें कि सैमुअल से पहले भी एनसीबी उससे पूछताछ कर चुकी है। ऐसे में अब सिद्धार्थ के बयान के आधार पर उनसे पूछताछ हो सकती है।

पढ़ें :- जब दीवानों की तरह झूमे थे सुशांत सिंह राजपूत, देखें कौन था उनका डांस पार्टनर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X