1. हिन्दी समाचार
  2. सुशांत सिंह की बहन ने शेयर की रिया की असलियत, देखकर दंग रह जाएंगे आप

सुशांत सिंह की बहन ने शेयर की रिया की असलियत, देखकर दंग रह जाएंगे आप

Sushant Singhs Sister Shares Riyas Reality You Will Be Stunned

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन, श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती और उनके घर के सदस्यों के बीच कथित तौर पर ड्रग्स के बारे में हुई चैट्स शेयर की हैं। श्वेता की पोस्ट हाल ही में हुए रिया के एक इंटरव्यू के बाद आई है जिसमे रिया ने दावा किया था कि सुशांत गांजा (marijuana) लेते थे और रिया ने सुशांत को रोकने के लिए पूरी कोशिश की थी। ट्विटर पर तस्वीरें साझा करते हुए श्वेता ने लिखा, “क्या चल रहा था … # ArrestCulpritsOfSSR।”

पढ़ें :- हरी मिर्च खाने के गज़ब फायदे, वजन कम करने के साथ साथ दूर करता है गंभीर समस्या...

पहली चैट जुलाई 2019 की है, और कथित तौर पर यह किसी ऐसे व्यक्ति की है जिसका नंबर ‘आयुष SSR’ के नाम से सेव किया गया है और लिखा है डूबीस (marijuana cigarette)। 5 अगस्त को, ‘टीम SSR’ व्हाट्सएप ग्रुप पर, अभिनेता के मित्र और फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पूछते हैं, “SSR के पास दूब्स (marijuana cigarette) हैं?” 14 अगस्त को हुई तीसरी बातचीत में सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को मैसेज दिया गया कि वे ‘स्टफ’ प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि वे बाहर निकलने वाले थे। “बस एक घन शेष,” मिरांडा ने जवाब दिया हैं।

अपने दूसरे ट्वीट में, श्वेता ने एक और बातचीत शेयर की जिसमें रिया का नाम स्पष्ट रूप से उल्लेखित था। उसके द्वारा एक संदेश, 30 जुलाई 2019 को भेजा गया था, “Doobie की आवश्यकता है।” रिया तब ग्रुप को सूचित करती है कि वह बाहर जा रही है। बाद में, वह एक और मैसेज भेजती है, “क्या हमारे पास एक डूब (doob) है?” जिसके बाद सैमुअल मिरांडा डूबीस (marijuana) की एक तस्वीर को शेयर करते हैं।

गुरुवार को इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में रिया ने दावा किया कि सुशांत गांजा (marijuana) का धूम्रपान करते थे। वह मुझसे मिलने से पहले भी इसे लेते थे। उन्होंने केदारनाथ के दौरान इसकी शुरुआत की।” रिया के वकील ने बयान दिया था कि “रिया ने अपने जीवन में कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया। वह ब्लड टेस्ट के लिए तैयार है।”सुशांत डेथ केस में रिया भी आरोपियों में से एक है और उनसें भी पूछताछ जारी हैं।

पढ़ें :- जब शख्स ने फेका फेस मास्क, चोंच में उठा चिड़िया करने लगी कुछ ऐसा... VIDEO

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...