सोशल मीडिया पर #BreakTheSilenceForSushant कर रहा ट्रेंड, सुशांत के फैंस कर रहे न्याय की मांग….

SUSHANT

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह आज हमारे बीच भले हीं न हों लेकिन आज भी उन्हें कोई भूल नहीं पाया है. 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया था. लेकिन उनके फैंस में आज भी इसकी नाराज़गी देखी जा सकती है.

Sushants Fans Are Demanding Justice :

भले ही पोस्टमार्टम में सुशांत की रिपोर्ट में आत्महत्या का मामला बताया लेकिन ये बात भी सत्य है कि उनके फैंस आज भी ये बात मानने के लिए तैयार नहीं है, उनके फैंस आज भी इसे मर्डर ही मान रहें हैं

#BreakTheSilenceForSushant

सोशल मीडिया पर #BreakTheSilenceForSushant इस समय ट्रेंड कर रहा है. हर कोई सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहा है. हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. लंबे समय से सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज है.

सुशांत के फैन्स ने इस मांग को और तेज़ कर दिया है ऐसा माना जा रहा है कि महज कुछ दिनों में ही अलग-अलग हैशटैग के जरिए सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग हो रही है.

CBI जांच की मांग 

इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर लिखते हैं- हमे सुशांत मर्डर केस में सीबीआई जांच चाहिए. वो न्याय की मांग कर रहा है. पूरा देश सुशांत के लिए न्याय चाहता है. अब यहां यूजर ने मर्डर शब्द पर फोकस किया है, मतलब साफ है कि वो इसे एक सुसाइड मानते ही नहीं है.

वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं- एक सेलिब्रेटी का मर्डर हो जाता है और पुलिस उसे सुसाइड बता रही है जबकि कितने सारे सबूत हैं. इतने टैलेंटेड और पॉजिटिव एक्टर सुसाइड नहीं कर सकते.

वहीं एक यूजर ऐसे भी रहे जिन्होंने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया. उस वीडियो के जरिए बताया गया कि सुशांत सिंह राजपूत हमेशा महिला सशक्त‍िकरण का सपोर्ट करते थे.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह आज हमारे बीच भले हीं न हों लेकिन आज भी उन्हें कोई भूल नहीं पाया है. 14 जून को सुशांत ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया था. लेकिन उनके फैंस में आज भी इसकी नाराज़गी देखी जा सकती है. भले ही पोस्टमार्टम में सुशांत की रिपोर्ट में आत्महत्या का मामला बताया लेकिन ये बात भी सत्य है कि उनके फैंस आज भी ये बात मानने के लिए तैयार नहीं है, उनके फैंस आज भी इसे मर्डर ही मान रहें हैं

#BreakTheSilenceForSushant

सोशल मीडिया पर #BreakTheSilenceForSushant इस समय ट्रेंड कर रहा है. हर कोई सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए अपनी आवाज बुलंद कर रहा है. हर कोई सीबीआई जांच की मांग कर रहा है. लंबे समय से सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग तेज है. सुशांत के फैन्स ने इस मांग को और तेज़ कर दिया है ऐसा माना जा रहा है कि महज कुछ दिनों में ही अलग-अलग हैशटैग के जरिए सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग हो रही है.

CBI जांच की मांग 

इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर लिखते हैं- हमे सुशांत मर्डर केस में सीबीआई जांच चाहिए. वो न्याय की मांग कर रहा है. पूरा देश सुशांत के लिए न्याय चाहता है. अब यहां यूजर ने मर्डर शब्द पर फोकस किया है, मतलब साफ है कि वो इसे एक सुसाइड मानते ही नहीं है. वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं- एक सेलिब्रेटी का मर्डर हो जाता है और पुलिस उसे सुसाइड बता रही है जबकि कितने सारे सबूत हैं. इतने टैलेंटेड और पॉजिटिव एक्टर सुसाइड नहीं कर सकते. वहीं एक यूजर ऐसे भी रहे जिन्होंने सुशांत का एक पुराना वीडियो शेयर किया. उस वीडियो के जरिए बताया गया कि सुशांत सिंह राजपूत हमेशा महिला सशक्त‍िकरण का सपोर्ट करते थे.