1. हिन्दी समाचार
  2. रिया के जिंदगी में आने के बाद सुशांत की मानसिक स्तिथि बिगड़ी: विकास सिंह

रिया के जिंदगी में आने के बाद सुशांत की मानसिक स्तिथि बिगड़ी: विकास सिंह

Sushants Mental Condition Deteriorates After Riyas Life Vikas Singh

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) अपनी जांच कर रहे हैं। इस बीच एनसीबी (NCB) ने भी अपनी जांच मुंबई में शुरू कर दी है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह (KK Singh) के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा है कि एफआईआर में क्लियरली कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के आने के बाद सुशांत की मानसिक स्वास्थ्य ख़राब हुआ। उन्होंने कहा कि, “सुशांत 2019 तक ठीक थे।लेकिन जब से रिया सुशांत की ज़िंदगी मे आईं तब से सुशांत को मानसिक परेशानी होनी शुरू हुई। रिया ने ऐसे हालात बनाए की सुशांत की मानसिक स्थिति खराब हुई।”

पढ़ें :- संजय सिंह का आरोप, UP में 39 जिलों के उच्च पदों पर 46 जाति विशेष के अधिकारी तैनात

विकास सिंह ने कहा है कि, “सुशांत की बहनें उन से मिली और उन्होंने बताया कि कुछ जगह सुशांत के परिवार के बारे में गलत कैंपेन चलाया जा रहा है कि सुशांत की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी (Life Insurance Policy) थी और अगर वो सुसाइड (Suicide) करते हैं तो इस लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी का पैसा उनके परिवार को नहीं मिलेगा। जो की गलता है, क्यूंकि सुशांत की कोई लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी, कुछ चैनल ये चला रहे हैं कि इस पॉलिसी की वजह से परिवार इसको हत्या बताने की कोशिश कर रहा था।” विकास सिंह ने कहा है कि ऐसी गलत बातें फ़ैलाने से परिवार को दुःख पंहुचा है और आगे अगर ऐसी गलत जानकारी सामने आती है तो वे लीगल एक्शन लेंगे।

विकास सिंह ने कहा है कि, सुशांत के परिवार ने ये निर्णय लिया है कि बिना परिवार की अनुमति के सुशांत के बारे में कोई फ़िल्म या टीवी सीरियल नहीं बनाई जाएगी और न ही कोई किताब लिखी जाएगी। उन्होंने कहा कि, 2013 में अगर सुशांत की तबियत खराब हुई होगी तो कोई छोटी इंसिडेंट होगी, तब कोई डिप्रेशन वाली बात नहीं थी। एफआईआर साफ़ करती है रिया के सुशांत की ज़िन्दगी में आने के बाद से उन्हें मेन्टल प्रॉब्लम शुरू हुए और रिया इसकी ज़िम्मेदार है। एफआईआर में यह भी कहा गया है कि सुशांत की इस प्रॉब्लम की वजह से वह घबराए रहते थे।

एफआईआर में क्लियरली कहा गया है कि जो दवाइयां (Medicines) सुशांत को दी जा रहीं थीं उनके बारे में कभी फैमली को नहीं बतया गया और ना ही कोई फ़ाइल फैमली को दी गई। सुशांत के परिवार को सिर्फ इतना पता था की उन्हें घबराहट (Anxiety) है। परिवार ने ये कभी एक्सेप्ट नहीं किया था कि सुशांत को डिप्रेशन (Depression) या बायपोलर (Bipolar) है क्यूंकि 2019 तक उनकी कभी ऐसी स्तिथि नहीं थी। लेकिन रिया के उनकी ज़िंदगी में आने के बाद उनकी ज़िंदगी में ऐसे सरकमस्टेन्सिस क्रिएट किए जिससे उनकी मानसिक स्तिथि ख़राब हुई।

बता दें कि, रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नया व्हाट्सएप चैट (WhatsApp Chat) सामने आया था, जो संकेत कर रहा है कि सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में परिवार को पहले से जानकारी थी।

पढ़ें :- उपचुनाव: कांग्रेस ने यूपी में 2 और मध्यप्रदेश में 9 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

विकास सिंह ने कहा,”8 जून को सुशांत घबराए हुए थे इसलिए उन्होंने अपनी बहन से संपर्क किया, उनकी बहन जो खुद अपनी घबराहट के लिए जो दवाई खाती थीं उन्होंने वही दवाई सुशांत को बताई लेकिन जब उन्होंने कहा की वो दवाई बिना प्रिस्क्रिप्शन के नहीं मिलेगी तो उनकी बहन ने ओरल कंसल्ट कर के उन्हने प्रिस्क्रिप्शन दिलवाया।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...