1. हिन्दी समाचार
  2. रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता ने कहा- भगवान हमारे साथ है

रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की बहन श्वेता ने कहा- भगवान हमारे साथ है

Sushants Sister Shweta Said God Is With Us On Riyas Arrest

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में लगभग ढाई महीने की जांच पड़ताल के बाद आखिरकार रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो गई है। मंगलवार को ड्रग्स कनेक्शन में रिया के कबूलनामे ने पूरे केस को एक तरफा कर दिया। नाकोर्ट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम की सख्त जांच पड़ताल के बाद रिया ने ड्रग्स पर अपना कुबूलनामा दे दिया है।

पढ़ें :- हाथरस दरिंदगी: ​दिल्ली में महिला कांग्रेस ने शुरू किया प्रदर्शन, दोषियों को सजा दिलाने की मांग

वहीं, रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर कर भगवान का आभार जताया है। और श्वेता ने ट्वीट करते हुए कहा कि भगवान हमारे साथ है यह लिखकर ऊरवाले का आभर व्यक्त किया है। भाई को इंसाफ दिलाने की राह पर निकलीं श्वेता शुरू से ही सोशल मीड‍िया पर सक्र‍िय होकर सुशांत के लिए न्याय की मां कर रही थीं।

पढ़ें :- उपचुनाव: 56 विधानसभा सीटों पर इस दिन होगी वोटिंग, 10 नवंबर को आयेंगे नतीजे

मंगलवार को जब ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई तो इसपर श्वेता ने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए यह पोस्ट किया। उनके इस पोस्ट में एक बात और है वह है कि उन्होंने रिया के ख‍िलाफ कुछ नहीं कहा बस कानून और भगवान के प्रति भरोसा जताया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है। हालांकि ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है। जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तैसा खड़ा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे।

माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी पहले सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...