1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुशांत की बहन श्वेता ने नवरात्रि के मौके पर शेयर किया ऐसा पोस्ट, फैंस की आंखे हुई नम

सुशांत की बहन श्वेता ने नवरात्रि के मौके पर शेयर किया ऐसा पोस्ट, फैंस की आंखे हुई नम

Sushants Sister Shweta Shared Such A Post On The Occasion Of Navaratri Fans Woke Up

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आज से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है। इस बार शारदीय नवरात्रि 17 से 25 अक्टूबर के बीच रहेगी। इस मौके पर सेलेब्स भी अपनी आस्था को प्रकट करते हैं। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस मौके पर अपनी मां को श्रद्धांजलि दी है।

पढ़ें :- तो पूनम पांडे की तरह शर्लिन चोपड़ा ने भी रचा ली गुपचुप शादी, हॉट video शेयर लकार बोली- शादी का लड्डू

साथ ही उन्होंने अपने भाई और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी पोस्ट भी शेयर की है, जिसमें उनकी मां की अनदेखी तस्वीर है। उनका यह पोस्ट फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने पोस्ट में लिखा- “मां, नवरात्रि की संध्या पर मैं आपसे शक्ति और ज्ञान की प्रार्थना करती हूं। मुझे गर्व है जिस तरह आपने हमारा पालन-पोषण किया। चलिए, दुर्गा पूजो की शुरुआत अपनी मां को सम्मान दिए जाने से शुरू करते हैं। उम्मीद है कि यह नवरात्रि सभी को शक्ति से भर दे।” श्वेता सिंह कीर्ति ने इस तरह अपनी मां को नवरात्रि के मौके पर याद किया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत की एक पुरानी पोस्ट को भी शेयर किया है। इस पोस्ट में मां दुर्गा की तस्वीर दिखाई दे रही है। सुशांत की पुरानी पोस्ट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो धर्म और आस्था में कितना विश्वास रखते थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...