1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रिया चक्रवर्ती के बाद अब होगी सुशांत की बहनो को गिरफ्तारी, हुई FIR… जाने पूरा मामला

रिया चक्रवर्ती के बाद अब होगी सुशांत की बहनो को गिरफ्तारी, हुई FIR… जाने पूरा मामला

Sushants Sisters Will Now Be Arrested After Riya Chakraborty Fir Filed

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद से कई तरह के खुलासे हुई कभी ड्रग्स अंगल समाने आया तो कभी बॉलीवुड के कई स्टार्स की गिरफ्तारी के समन जारी किए गए। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सबको हैरान कर दिया। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एक्टर की बहनों ने भाई को इंसाफ दिलवाने के लिए रात दिन एक कर दिया। लेकिन अब सुशांत की बहनें मुसीबतों में घिरती दिख रही हैं।

पढ़ें :- Sushant Singh Case: NCB की कोर्ट में 12हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, रिया समेत ये 33 आरोपी शामिल

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। इस एफआईआर की कॉपी रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई को भी सौंपी। रिया ने सुशांत की बहनों पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक्टर को बिना डॉक्टर की प्रिस्किप्शन के दवाईयां दीं जिससे एक्टर को पैनिक अटैक हुआ और उनकी हालत बिगड़ी। इस मामले में रिया ने दिल्ली के आरएमएल अस्पताल के डॉक्टर का नाम भी लिया।

आपको बता दें, इस शिकायत के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहनों को ये डर सता रहा है कि कहीं सीबीआई उन्हें गिरफ्तार न कर लें। इसीलिए एक्टर की बहनों ने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुजारिश की है कि जल्द से जल्द उनकी याचिका पर सुनवाई की जाए।

याचिका दाखिल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट ने याचिका दाखिल की है कि सीबीआई रिया की एफआईआर पर एक्शन ले सकती है और उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। इस याचिका में सुशांत की बहनों ने मांग कि है कि उनकी पेटिशन पर जल्द सुनवाई की जाए।

पढ़ें :- ताजमहल धमाका : सर्च टीम को नहीं मिला बम, कॉल करने वाला फीरोजाबाद से अरेस्ट

सुशांत की बहनों ने हाई कोर्ट में याचिका डाली है कि इस एफआईआर को रद्द किया जाए। हाल में ही रिया ने बॉम्बे हाईकोर्ट से गुजारिश की है कि सुशांत की बहनों की याचिका को खारिज किया जाए ताकि उनके खिलाफ एक्शन लिया जा सके।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...