सावन और भादो महीने में होती है मंदी, बिहार के डिप्टी सीएम

e

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने देश में जारी आर्थिक मंदी को रूटीन बताया है। उन्होंने कहा है कि प्रत्येक वर्ष सावन और भादो महीने में आर्थिक मंदी रहती है लेकिन इस बार मंदी का शोर मचा कर कुछ लोग चुनावी पराजय की खीज उतार रहे हैं।

Sushil Modi Remarks On Economic Slowdown :

साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में मंदी का खास असर नहीं है। इसलिए वाहनों की बिक्री नहीं घटी है। सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द ही तीसरा पैकेज घोषित करने वाली है।

केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था में तेजी लाने के लिए 32 सूत्री राहत पैकेज की घोषणा और 10 छोटे बैंकों के विलय की पहल से लेंडिंग कैपिसिटी बढ़ाने जैसे जो चौतरफा उपाय किये हैं उनका असर अगली तिमाही में महसूस किया जाएगा। सुशील मोदी के ट्वीट पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है।

कुछ लोगों ने कहा कि अर्थशास्त्र की आपकी यह थ्योरी समझ में नहीं आई। ज्ञात हो कि इससे पहले भी सुशील मोदी के उस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने अपराधियों से पितृ पक्ष में क्राइम नहीं करने की अपील की थी।

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने देश में जारी आर्थिक मंदी को रूटीन बताया है। उन्होंने कहा है कि प्रत्येक वर्ष सावन और भादो महीने में आर्थिक मंदी रहती है लेकिन इस बार मंदी का शोर मचा कर कुछ लोग चुनावी पराजय की खीज उतार रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में मंदी का खास असर नहीं है। इसलिए वाहनों की बिक्री नहीं घटी है। सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार जल्द ही तीसरा पैकेज घोषित करने वाली है। केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था में तेजी लाने के लिए 32 सूत्री राहत पैकेज की घोषणा और 10 छोटे बैंकों के विलय की पहल से लेंडिंग कैपिसिटी बढ़ाने जैसे जो चौतरफा उपाय किये हैं उनका असर अगली तिमाही में महसूस किया जाएगा। सुशील मोदी के ट्वीट पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी है। कुछ लोगों ने कहा कि अर्थशास्त्र की आपकी यह थ्योरी समझ में नहीं आई। ज्ञात हो कि इससे पहले भी सुशील मोदी के उस बयान ने खूब सुर्खियां बटोरी थी जब उन्होंने अपराधियों से पितृ पक्ष में क्राइम नहीं करने की अपील की थी।