1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. सुशील मोदी का लालू पर निशाना, कहा- जमानत पर हैं तो परिवार सहित लगवाएं वैक्सीन

सुशील मोदी का लालू पर निशाना, कहा- जमानत पर हैं तो परिवार सहित लगवाएं वैक्सीन

बीजेपी और जेडीयू लगातार लालू प्रसाद यादव पर अब तक कोरोना वायरस वैक्सीन नहीं लगवाने को लेकर निशाना साध रही है। आरजेडी प्रमुख के परिवार में लालू और राबड़ी देवी ने टीका नहीं लगवाया है। वहीं बुधवार को तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने वैक्सीन की पहली डोज ले ली है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Sushil Modis Target On Lalu Said If You Are On Bail Get The Vaccine With Your Family

पटना। बीजेपी और जेडीयू लगातार लालू प्रसाद यादव पर अब तक कोरोना वायरस वैक्सीन नहीं लगवाने को लेकर निशाना साध रही है। आरजेडी प्रमुख के परिवार में लालू और राबड़ी देवी ने टीका नहीं लगवाया है। वहीं बुधवार को तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने वैक्सीन की पहली डोज ले ली है। सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि जमानत का उपयोग करते हुए वैक्सीन लगवा लें।

पढ़ें :- भाजपा के लिए  सत्ता है सेवा और समर्पण : डॉ. दिनेश शर्मा

उन्होंने कहा, ‘जमानत मिलने का सबसे अच्छा उपयोग यही होगा कि लालू प्रसाद पटना में राबड़ी देवी के साथ कोरोना का टीका लें। इससे गरीबों और ग्रामीणों के बीच एक वैक्सीन को लेकर संशय दूर होगा और टीकाकरण की गति बढ़ेगी। तेजस्वी और तेज प्रताप यादव ने बुधवार को पटना के मेदांता अस्पताल में स्पूतनिक वैक्सीन की पहली डोज ले ली। वैक्सीन लेने के बाद तेजस्वी ने कहा कि कुछ लोग मेरे वैक्सीन न लेने पर सवाल खड़े कर रहे थे। जिन्हें बोलना है वो बोलते रहेंगे। मैंने ये कभी नहीं कहा था कि मैं वैक्सीन नहीं लूंगा। मैंने कहा था कि समय आने पर लूंगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X