सुषमा ने विदेश मंत्री के तौर पर बढ़ाया देश का मान, उनका निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति : अमित शाह

amit shah
सुषमा ने विदेश मंत्री के तौर पर बढ़ाया देश मान, उनका निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति : अमित शाह

नई दिल्ली। भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन के बाद भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये भारतीय राजनीति के लिये अपूरणीय क्षति बताया। साथ ही उन्होने कहा कि सुषमा स्वराज ने विदेश मंत्री सहित विभिन्न पदों पर काम करते हुए देश का मान बढ़ाया।

Sushma Raises Country As Foreign Minister Her Death Is Irreparable Damage To Country Says Amit Shah :

बता दें कि अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा,” सुषमा स्वराज का निधन भाजपा और भारतीय राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है। साथ ही उन्होने कहा कि सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन से मन अत्यंत दुखी है। उन्होने भारतीय राजनीति में अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, ‘उनका असामयिक निधन न केवल भाजपा बल्कि पूरी राजनीति के लिये बड़ी क्षति है।’ वो पूरे जीवन भारतीय राजनीति में उज्ज्वल सितारे के रूप में चमकती रहीं। भारत उनकी सेवाओ को हमेशा याद रखेगा।

नई दिल्ली। भाजपा की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन के बाद भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ये भारतीय राजनीति के लिये अपूरणीय क्षति बताया। साथ ही उन्होने कहा कि सुषमा स्वराज ने विदेश मंत्री सहित विभिन्न पदों पर काम करते हुए देश का मान बढ़ाया। बता दें कि अमित शाह ने अपने ट्वीट में कहा,'' सुषमा स्वराज का निधन भाजपा और भारतीय राजनीति के लिए एक अपूरणीय क्षति है। साथ ही उन्होने कहा कि सुषमा स्वराज के आकस्मिक निधन से मन अत्यंत दुखी है। उन्होने भारतीय राजनीति में अपनी अमिट छाप छोड़ी है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, 'उनका असामयिक निधन न केवल भाजपा बल्कि पूरी राजनीति के लिये बड़ी क्षति है।' वो पूरे जीवन भारतीय राजनीति में उज्ज्वल सितारे के रूप में चमकती रहीं। भारत उनकी सेवाओ को हमेशा याद रखेगा।