ममता को सुषमा स्वराज का जवाब, कहा- दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे…

sushma
ममता को सुषमा स्वराज का जवाब, कहा- दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे…

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच नेता एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ममता बनर्जी के बयान पर पलटवार किया।

Sushma Swaraj Reply To Mamata Banerjee On Twitter :

उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष ममता बनर्जी को मशहूर शायर बशीर बद्र के एक शेर के जरिए जवाब दिया। आपको बता दे तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनका मन प्रधानमंत्री मोदी को लोकतांत्रिक थप्पड़ मारने का करता है।

ममता ने मोदी को झूठा प्रधानमंत्री कहा

ममता ने कहा था, “मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा। जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं।” ममता ने आगे कहा, “पांच साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी। वह संविधान भी बदल देंगे मैं भाजपा के नारों में विश्वास नहीं रखती।

पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता, लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि तृणमूल लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें लोकतांत्रिक थप्पड़ (चुनाव में हराकर जवाब देने का) मारने का मन हुआ।”

सुषमा ने याद दिलाया बशीर बद्र का शेर

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के बीच नेता एक-दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। विदेश मंत्री और बीजेपी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ममता बनर्जी के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष ममता बनर्जी को मशहूर शायर बशीर बद्र के एक शेर के जरिए जवाब दिया। आपको बता दे तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनका मन प्रधानमंत्री मोदी को लोकतांत्रिक थप्पड़ मारने का करता है। ममता ने मोदी को झूठा प्रधानमंत्री कहा ममता ने कहा था, "मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा। जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं।" ममता ने आगे कहा, "पांच साल पहले उन्होंने अच्छे दिनों की बात की थी, लेकिन बाद में नोटबंदी कर दी। वह संविधान भी बदल देंगे मैं भाजपा के नारों में विश्वास नहीं रखती। पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता, लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि तृणमूल लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें लोकतांत्रिक थप्पड़ (चुनाव में हराकर जवाब देने का) मारने का मन हुआ।" सुषमा ने याद दिलाया बशीर बद्र का शेर