1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कांग्रेस छोड़ने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं सुष्मिता देव सिंह, अभिषेक बनर्जी ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस छोड़ने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुईं सुष्मिता देव सिंह, अभिषेक बनर्जी ने दिलाई सदस्यता

कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के बाद सुष्मिता ​देव सिंह (Sushmita Dev Singh) ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गईं हैं। टीएमसी (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव ​अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। बता दें कि, सोमवार दोपहर सुष्मिता देव सिंह (Sushmita Dev Singh) कोलकाता स्थित टीएमसी (TMC) के कार्यालय पहुंची।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के बाद सुष्मिता ​देव सिंह (Sushmita Dev Singh) ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गईं हैं। टीएमसी (TMC) के राष्ट्रीय महासचिव ​अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। बता दें कि, सोमवार दोपहर सुष्मिता देव सिंह (Sushmita Dev Singh) कोलकाता स्थित टीएमसी (TMC) के कार्यालय पहुंची।

पढ़ें :- कर्नाटक बीजेपी अध्यक्ष का Rahul Gandhi पर विवादित बयान, उनको बताया- ड्रग पेडलर और एडिक्ट

इसके बाद उन्हें अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। बता दें कि, आज सुबह ही उन्होंने कांग्रेस (Congress) पार्टी छोड़ने का ऐलान किया था। कांग्रेस (Congress) से इस्तीफा देने के बाद सुष्मिता देव ने टीएमसी में शामिल हो गयी।

बताया जा रहा है कि, सुष्मिता (Sushmita Dev Singh) ने रविवार यानी 15 अगस्त को कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेजा था। सुष्मिता ने अपने त्यागपत्र में पार्टी छोड़ने के कारण का कोई जिक्र नहीं किया।

हालांकि उन्होंने कांग्रेस (Congress) की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के साथ ही खुद को मिले मार्गदर्शन एवं सहयोग के लिए सोनिया गांधी और पार्टी नेतृत्व का धन्यवाद किया।

पढ़ें :- TMC का झंडा थाम चुके बाबुल सुप्रियो, अब 19 अक्टूबर को देंगे सांसद पद से इस्तीफा 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...