1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushmita Sen Birthday Special: 41 की उम्र में किसके प्यार में गिरफ्तार हुई थी सुष्मिता सेन …

Sushmita Sen Birthday Special: 41 की उम्र में किसके प्यार में गिरफ्तार हुई थी सुष्मिता सेन …

मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन (sushmita sen) आज अपना 46 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। सुष्मिता सेन (sushmita sen) भले ही 46 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी बेहद ब्युटीफूल और अबतक कुंवारी हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें कभी किसी से प्यार नहीं हुआ। दरअसल, सुष्मिता (sushmita sen)  को प्यार को कई बार हुआ, मगर उनका प्यार कभी शादी की दहलीज़ तक नहीं पहुंच पाया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन (sushmita sen) आज अपना 46 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। सुष्मिता सेन (sushmita sen) भले ही 46 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी बेहद ब्युटीफूल और अबतक कुंवारी हैं। ऐसा नहीं है कि उन्हें कभी किसी से प्यार नहीं हुआ। दरअसल, सुष्मिता (sushmita sen)  को प्यार को कई बार हुआ, मगर उनका प्यार कभी शादी की दहलीज़ तक नहीं पहुंच पाया।

पढ़ें :- अभिनेत्री सुष्मिता सेना कितनी दौलत की हैं मालिकन? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आपको बता दें, अब इस उम्र में सुष्मिता (sushmita sen) को एक बार फिर से प्यार हो गया है, किससे? चलिए बताते हैं। इतनी खूबसूरत हसीना का दिल जिस पर आए, वो तो कोई खुशनसीब होगा न… अरे इससे पहले की आप कुछ और समझ लें चलिए हम आपको सब क्लियर बता ही देते हैं। अरे भई सुष्मिता (sushmita sen)  का दिल किसी पर तो आया है, मगर ये प्यार इश्क वाला लव नहीं है।

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (sushmita sen) का दिल अपने किसी आशिक पर नहीं, बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या पर आया है। हाल ही में इंडिया आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में भले ही हार गई हो, मगर हार के बावजूद हार्दिक हीरो बन गए। और इसी हीरो को सुष्मिता सेन (sushmita sen)  अपना दिल दे बैठीं। फाइनल मैच जैसे ही खत्म हुआ वैसे ही सुष्मिता ने अपना प्यार पांड्या के लिए ट्वीटर पर बयान किया।

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (sushmita sen) ने लिखा, ‘मुझे इंडियन यंग प्लेयर्स कि एनर्जी काफी अच्छी लगी। पांड्या का 6-6-6 देखना काफी मजेदार एक्सपीरिंयस रहा. मैं उन्हें सेंचुरी मारते देखना चाहती थी। आई लव यू पांड्या वेल प्लेड’

पढ़ें :- भारत आते ही प्रियंका चोपड़ा ने बिखेरे जलवे, Orange Dress में क्लीवेज दिखा साफ

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (sushmita sen)  के इस प्यार भरे ट्वीट को देखकर हार्दिक के हार का गम ज़रूर कम हो गया होगा।  आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी में भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में हार्दिक पांड्या की पारी सबसे शानदार रही। उनकी इस पारी की हर जगह तारीफ हुई. रातों रात उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई कि सुष्मिता (sushmita sen)  ही नहीं बल्कि और भी कई हसीनाएं उन पर अपना दिल हार बैठी हैं। वैसे सुष्मिता सेन (sushmita sen)  इन दिनों बॉलीवुड से दूर है पर फिर भी पार्टियों में और फ़िल्मी इवेंट्स में नज़र आती रहती हैं।

वैसे ये तो पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (sushmita sen)  का क्रिकेट वाला लव था, उनके फैन्स को इंतज़ार है कि जल्द ही सुष्मिता (sushmita sen)  को इश्क वाला लव हो जाए और वो भी बाकी अभिनेत्रियों की तरह अपना घर बसा लें। उम्मीद है सुष्मिता (sushmita sen)  अपने फैन्स को निराश नहीं करेंगी।

पढ़ें :- Shahrukh Khan Birthday Special: कभी पैसों के लिए कंडोम बेचते थे बॉलीवुड के बादशाह, आज कहे जाते हैं एक्टिंग के बादशाह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...