सुष्मिता सेन के भाई ने गर्लफ्रेंड संग करवाया प्री-वेडिंग शूट, इस टीवी एक्ट्रेस से होगी शादी

सुष्मिता सेन के भाई ने गर्लफ्रेंड संग करवाया प्री-वेडिंग शूट, इस टीवी एक्ट्रेस से होगी शादी
सुष्मिता सेन के भाई ने गर्लफ्रेंड संग करवाया प्री-वेडिंग शूट, इस टीवी एक्ट्रेस से होगी शादी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन जल्द ही गोवा में गर्लफ्रेंड चारू असोपा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले कपल ने मुंबई में प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चा गई हैं। तस्वीरों में चारू असोपा का ट्रैडिशनल और वेस्टर्न दोनों लुक देखने को मिल रहा है।

तसवीरों में राजीव और चारू परफेक्ट कपल लग रहे हैं। गोल्डन और ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन लहंगे में चारू बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं राजीव भी ग्रे सूट और ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं।

दूसरे लुक में चारू ब्लैक आउटफिट में हैं। तसवीरों में राजीव और चारू रोमांटिक पोज दे रहे हैं। दोनों ने इस साल जनवरी में अपने रिश्ते को कंफर्म किया।

कपल की शादी प्राइवेट अफेयर होगी, जहां करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शिरकत करेंगे। शादी से पहले राजीव और चारू की क्रिश्चियन थीम एंगेजमेंट होगी।

शादी की रस्में बंगाली और राजस्थानी रस्मों से होगी। चारू राजस्थानी हैं और राजीव बंगाली, इसलिए दोनों के धर्मों का बराबर मान देते हुए शादी की रस्में होंगी। शादी की थीम रॉयल राजस्थानी रखी गई है।

Sushmita Sen Brother Rajeev Sen Romantic Pre Wedding Photoshoot With Girlfriend Charu :

चारू असोपा ने मेरे अंगने में, बालवीर, देवों के देव…महादेव, दिया और बाती हम, लाडो 2, जीजी मां, कर्ण संगिनी, बड़े अच्छे लगते हैं में काम किया है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन जल्द ही गोवा में गर्लफ्रेंड चारू असोपा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले कपल ने मुंबई में प्री-वेडिंग फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चा गई हैं। तस्वीरों में चारू असोपा का ट्रैडिशनल और वेस्टर्न दोनों लुक देखने को मिल रहा है। तसवीरों में राजीव और चारू परफेक्ट कपल लग रहे हैं। गोल्डन और ग्रीन कलर के कॉम्बिनेशन लहंगे में चारू बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं राजीव भी ग्रे सूट और ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दूसरे लुक में चारू ब्लैक आउटफिट में हैं। तसवीरों में राजीव और चारू रोमांटिक पोज दे रहे हैं। दोनों ने इस साल जनवरी में अपने रिश्ते को कंफर्म किया। कपल की शादी प्राइवेट अफेयर होगी, जहां करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शिरकत करेंगे। शादी से पहले राजीव और चारू की क्रिश्चियन थीम एंगेजमेंट होगी। शादी की रस्में बंगाली और राजस्थानी रस्मों से होगी। चारू राजस्थानी हैं और राजीव बंगाली, इसलिए दोनों के धर्मों का बराबर मान देते हुए शादी की रस्में होंगी। शादी की थीम रॉयल राजस्थानी रखी गई है। चारू असोपा ने मेरे अंगने में, बालवीर, देवों के देव...महादेव, दिया और बाती हम, लाडो 2, जीजी मां, कर्ण संगिनी, बड़े अच्छे लगते हैं में काम किया है।