1. हिन्दी समाचार
  2. अर्मेनिया में अपने परिवार के साथ सुष्मिता सेन मना रहीं छुट्टियां, देखें वीडियो

अर्मेनिया में अपने परिवार के साथ सुष्मिता सेन मना रहीं छुट्टियां, देखें वीडियो

Sushmita Sen Celebrated With Her Family In Armenia See Video

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अर्मेनिया में छुट्टियां मना रहीं हैं। छुट्टियां मनाते हुए सुष्मिता सेन का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड और दोनों बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहीं हैं। सुष्मिता सेन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

पढ़ें :- आज तीसरे दिन फिर सोने चांदी के भाव मे हुआ बड़ा हेरफेर, जानिए आज का भाव

बता दें कि इस वीडियो को सुष्मिता सेन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीर में सुष्मिता का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। इस तस्वीर में उनके साथ बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटी अलिशा और रीना के साथ दिखाई दे रहीं हैं। वहीं, सुष्मिता सेन इस तस्वीर में येलो टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही हैं। इसमें उनका लुक काफी काफी कूल लग रहा है।

साथ ही अगली वीडियो में उन्होंने व्हाइट और ब्लू स्ट्रिप वाला गाउन पहना हुआ है, जिसमें सुष्मिता सेन का सिंपल और सोबर लुक में भी कमाल कि लग रहीं हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, मानो अपने परिवार के साथ रहते हुए सुष्मिता सेन को सारी खुशियां मिल जाती हों।

इस फैमिली ट्रिप की एक वीडियो को सुष्मिता ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भगवान अर्मेनिया और यहां के लोगों का भला करे। यहां का हर एक पल जादुई और बहुत प्यारा है। इसके अलावा अलीशा ने अपने दिमाग में एक जबरदस्त गाना सोचा हुआ है, जिससे वह कहीं भी डांस कर सके बिल्कुल वैसे ही जैसे उसकी मम्मी करती हैं। वहीं, रिनी और रोहमन शॉल यह सोच रहे हैं कि उन्हें हमारे साथ क्या करना है।’

वहीं, इस ट्रिप की अगली वीडियो में सुष्मिता ने व्हाइट और ब्लू स्ट्रिप वाला गाउन पहना हुआ है। जिसमें वो अपने सिंपल और सोबर लुक में भी कमाल की लग रहीं हैं।

पढ़ें :- अब अक्षय की लक्ष्मी को टक्कर देगा 'भूतहा', ट्रेलर ने मचाई सनसनी

पढ़ें :- बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के पीछे आतंकी संगठन लश्कर का हाथ, सुरक्षाबलों की तलाश तेज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...