भाई की शादी में सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड संग किया बेहतरीन डांस, सामने आए शादी के Videos

भाई की शादी में सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड संग किया बेहतरीन डांस, सामने आए शादी के Videos
भाई की शादी में सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड संग किया बेहतरीन डांस, सामने आए शादी के Videos

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन 16 जून को अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा के साथ शादी के बंधन में बंध गए उसके बाद से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। करीबी लोगों की मौजूदगी में ये शादी गोवा में बड़ी धूमधाम से हुई। सुष्मिता सेन ने शादी के फंक्शन के कुछ वीडियोज़ अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं।

Sushmita Sen Danced With Boyfriend At Brother Rajeev Sen Sangeet Wedding Unseen Videos :


सुष्मिता सेन ने भाई के संगीत में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ डांस भी किया था। जिसका वीडियो सोशल मीदा पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है। सुष्मिता सेन ने बार बार देखो के सॉन्ग नचदे ने सारे पर डांस किया। सुष्मिता के अलावा उनकी बेटियों और चारू के परिवार ने जमकर डांस किया। मालूम हो चारू और राजीव की शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाजों से हुई है।


अपने डांस का वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा- ‘संगीत और फिर धमाल। ये बहुत प्राइवेट वेडिंग थी करीबी लोगों की मौजूदगी में। इसलिए यहां दर्शक बनने का कोई सवाल ही नहीं था सभी को डांस करना था।’

संगीत की रात न्यूलीवेड कपल राजीव सेन और चारू असोपा ने कपल डांस किया। कपल ने बाजीराव मस्तानी के सॉन्ग पर डांस किया।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन 16 जून को अपनी गर्लफ्रेंड चारू असोपा के साथ शादी के बंधन में बंध गए उसके बाद से उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। करीबी लोगों की मौजूदगी में ये शादी गोवा में बड़ी धूमधाम से हुई। सुष्मिता सेन ने शादी के फंक्शन के कुछ वीडियोज़ अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किए हैं। https://www.instagram.com/p/By6Ac05h_hY/ सुष्मिता सेन ने भाई के संगीत में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ डांस भी किया था। जिसका वीडियो सोशल मीदा पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है। सुष्मिता सेन ने बार बार देखो के सॉन्ग नचदे ने सारे पर डांस किया। सुष्मिता के अलावा उनकी बेटियों और चारू के परिवार ने जमकर डांस किया। मालूम हो चारू और राजीव की शादी बंगाली और राजस्थानी रीति रिवाजों से हुई है। https://www.instagram.com/p/By58nr-BKR8/ अपने डांस का वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा- 'संगीत और फिर धमाल। ये बहुत प्राइवेट वेडिंग थी करीबी लोगों की मौजूदगी में। इसलिए यहां दर्शक बनने का कोई सवाल ही नहीं था सभी को डांस करना था।' संगीत की रात न्यूलीवेड कपल राजीव सेन और चारू असोपा ने कपल डांस किया। कपल ने बाजीराव मस्तानी के सॉन्ग पर डांस किया।