1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. सुष्मिता सेन ने बेटियों के साथ पूरा किया #BottleCapChallenge, कहा- ‘हम किसी से कम नहीं’

सुष्मिता सेन ने बेटियों के साथ पूरा किया #BottleCapChallenge, कहा- ‘हम किसी से कम नहीं’

Sushmita Sen Her Daughters Take The Bottle Cap Challenge Share Video

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी फिटनेस ओर वर्कआउट वीडियोज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसके अलावा सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ भी अक्सर डांस वीडियोज़ भी शेयर करती रहती हैं। वहीं अब हॉलीवुड से शुरू हुए #BottleCapChallenge का बॉलीवुड में भी क्रेज देखने को मिल रहा है। अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और शर्लिन चोपड़ा के बाद अब सुष्मिता सेन ने भी अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ #BottleCapChallenge को कंप्लीट किया है।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम


सुष्मिता ने #BottleCapChallenge को कंप्लीट कर इंस्टाग्राम पर चार वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सिर्फ लड़के ही क्यों सारे फन के अधिकारी हैं? इस पोस्ट पर बेटियों के साथ सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड रोहमन को भी टैग किया है। बता दें कि इस बॉटलकैप चैलेंज को कई सेलिब्रेटी कर चुके हैं। अक्षय ने हॉलीवुड एक्टर जेसन स्टेथम से प्रेरित होकर इसे एक्सेप्ट करते हुए अपना वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि हॉलीवुड में Bottle Cap Challenge चल रहा है, जिसमें मार्शल आर्ट्स के एक्सपर्ट किक से बोतल का ढक्कन खोलते हुए वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। वहीं इसका असर अब बॉलीवुड के अलावा फैंस पर भी पड़ रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...