1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल जा रहे हैं पर मोदी सरकार को नहीं : Sanjay Singh

सुष्मिता सेन को ललित मोदी मिल जा रहे हैं पर मोदी सरकार को नहीं : Sanjay Singh

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सोमवार को प्रेस काफ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को ललित मोदी (Lalit Modi) मिल जा रहे हैं। पर ये अजीब बिडंबना है कि केंद्र की मोदी सरकार की एजेंसियां भगोड़े ललित मोदी (Lalit Modi) को नहीं ढ़ूढ पा रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सोमवार को प्रेस काफ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को ललित मोदी (Lalit Modi) मिल जा रहे हैं। पर ये अजीब बिडंबना है कि केंद्र की मोदी सरकार की एजेंसियां भगोड़े ललित मोदी (Lalit Modi) को नहीं ढ़ूढ पा रही है।

पढ़ें :- मोदी सरकार को Madras High Court का नोटिस, 8 लाख से कम आय वाला गरीब तो 2.5 लाख पर इनकम टैक्स क्यों?

राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि मोदी जी पर कोई हत्या का मुकदमा करा दे और कहें हत्या की जांच करा लो, हत्या की ही नहीं तो डर किस बात का ? भाजपाई इसी प्रकार के हास्यास्पद तर्क दे रहे है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां का बढ़ता राजनीतिक दुरुपयोग लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री जी, रेलवे देश की सम्पत्ति है इसे निजीकरण नहीं सशक्तिकरण की ज़रूरत : राहुल गांधी

केजरीवाल सरकार की ईमानदारी से डरती है मोदी सरकार 

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार की ईमानदारी से मोदी सरकार डरती है। इसलिए झूठे आरोपों के दम पर कार्रवाई करने में जुटी है। पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन को गिरफ्तार किया और अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की तैयारी कर रही है।

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि जल्द ही सीबीआई केंद्र के इशारे पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने वाली है। मामला दिल्ली में एक्साइज ड्यूटी को लेकर है, जिस पर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने केंद्र से मामले में हाई लेवल जांच की सिफारिश की है।

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली में एक्साइज ड्यूटी में गड़बड़ी की आशंका जताते हुए केंद्र से हस्तक्षेप करने और हाई लेवल जांच की मांग की थी। जिस पर दिल्ली सरकार बनाम केंद्र की जंग तेज हो गई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को जल्द ही गिरफ्तार करने वाली है। केजरीवाल ने कहा था कि सिसोदिया के खिलाफ अभी कोई सबूत नहीं मिला है लेकिन, वे ढूंढ रहे हैं और कुछ न कुछ झूठ निकालकर ही दम लेंगे।

पढ़ें :- राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा-आप जनता की आवाज़ दबा नहीं सकते
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...