1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सुष्मिता सेन OTT प्लेटफॉर्म पर निभाएंगी ट्रांसजेंडर का रोल, गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित है वेबसीरीज

सुष्मिता सेन OTT प्लेटफॉर्म पर निभाएंगी ट्रांसजेंडर का रोल, गौरी सावंत की बायोग्राफी पर आधारित है वेबसीरीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  आर्या की सक्सेस के बाद एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आने को तैयार हैं। सुष्मिता ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है। इस वेब सीरीज में सुष्मिता ट्रांसजेंडर के रोल (Role of Transgender) में नजर आएंगी, जिसे मराठी फिल्ममेकर रवि जाधव डायरेक्ट कर रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  आर्या की सक्सेस के बाद एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आने को तैयार हैं। सुष्मिता ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर दी है। इस वेब सीरीज में सुष्मिता ट्रांसजेंडर के रोल (Role of Transgender) में नजर आएंगी, जिसे मराठी फिल्ममेकर रवि जाधव डायरेक्ट कर रहे हैं।

पढ़ें :- अभिनेत्री सुष्मिता सेना कितनी दौलत की हैं मालिकन? जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

गौरी सावंत के रोल करेंगी सुष्मिता

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुष्मिता की यह वेबसीरीज फेमस ट्रांस एक्टिविस्ट गौरी सावंत की बायोग्राफी (Gauri Sawant’s Biography)  पर आधारित है। सीरीज में कुल 6 एपिसोड होंगे, जिसमें गौरी की लाइफ के अलग-अलग फेज दिखाए जाएंगे। वेब सीरीज में दिखाया जाएगा कि आखिर किस तरह गौरी सावंत भारत (Gauri Sawant) की पहली ट्रांसजेंडर मां बनीं।

इस रोल को निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं सुष्मिता

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुष्मिता इस रोल को करने के काफी एक्साइटेड हैं। वो अपने आर्या के किरदार से बाहर आकर कुछ नया और अलग ट्राई करना चाहती हैं। आर्या में सुष्मिता की एक्टिंग को बहुत एप्रिशिएट किया गया था, ऐसे में एक बार फिर सुष्मिता नए किरदार के साथ पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। यह सीरीज आम ट्रांसजेंडर की कहानी से बिल्कुल अलग है।

पढ़ें :- जाने इस साल कौन रहा ओटीटी की दुनिया का स्टार नंबर 1

बता दें कि यह गौरी और उनकी एडॉप्ट की हुई बेटी की कहानी है, जिसके लिए उन्हें समाज से लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी। उम्मीद की जा रही हैं कि सुष्मिता नवंबर तक वेब सीरीज की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। बता दें कि सुष्मिता इस अनटाइटल वेब सीरीज की शूटिंग पूरी करने के बाद, आर्या सीजन 3 की शूटिंग पर लग जाएंगी। इसके अलावा आने वाले समय में फिल्म बंगला नंबर 84 में भी नजर आएंगी, जिसे मानसी बागला ने डायरेक्ट किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...