सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने इस टीवी एक्ट्रेस से कर ली शादी, सामने आईं PHOTOS

rajeev sen

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उनके घर पर एक और खुशखबरी आई है। दरअसल सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से कोर्टमैरिज कर ली है। लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद अब राजीव और चारू शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद से दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें राजीव सफेद कुर्ता-पायजा और चारू लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों की ये फोटोज देखकर फैंस इनकी सादगी को पंसद कर रहे हैं।

Sushmita Sens Brother Rajeev Sen Married Charu Asopa :

View this post on Instagram

Mr & Mrs Sen ❤️ #lifeline #rajakibittu

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on


बता दें कि चारू टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। पिछले दिनों चारू एक टीवी शो में कर्ण की पहली पत्नी के रोल में नजर आई थीं। राजीव और चारू ने बिलकुल गुपचुप शादी की न ही बैंड बजा और न ही बारात आई। दोनों अपने परिवारवालों ने साथ जाकर कोर्ट में एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का वादा कर लिया।

View this post on Instagram

Mr & Mrs ❤️ Zoomed in 😍

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9) on


चारू ने अपनी शादी की फोटोज शेयर करते हुए कहा कि मैं चारु असोपा राजीव सेन को अपना लॉफुल पति मानती हूं। वहीं राजीव ने लिखा कि मैं राजीव सेन चारु असोपा को अपनी लॉफुल पत्नी मानता हूं। बता दें कि चारू और राजीव एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।


बता दें कि चारू असोपा से राजीव सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों का रिश्ता चल पड़ा। इसके बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं।

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उनके घर पर एक और खुशखबरी आई है। दरअसल सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से कोर्टमैरिज कर ली है। लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद अब राजीव और चारू शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद से दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें राजीव सफेद कुर्ता-पायजा और चारू लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों की ये फोटोज देखकर फैंस इनकी सादगी को पंसद कर रहे हैं। https://www.instagram.com/p/ByfpwZ4pl-k/ बता दें कि चारू टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। पिछले दिनों चारू एक टीवी शो में कर्ण की पहली पत्नी के रोल में नजर आई थीं। राजीव और चारू ने बिलकुल गुपचुप शादी की न ही बैंड बजा और न ही बारात आई। दोनों अपने परिवारवालों ने साथ जाकर कोर्ट में एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का वादा कर लिया। https://www.instagram.com/p/ByfKr5Xg9uO/ चारू ने अपनी शादी की फोटोज शेयर करते हुए कहा कि मैं चारु असोपा राजीव सेन को अपना लॉफुल पति मानती हूं। वहीं राजीव ने लिखा कि मैं राजीव सेन चारु असोपा को अपनी लॉफुल पत्नी मानता हूं। बता दें कि चारू और राजीव एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। https://www.instagram.com/p/ByedcDcJqU8/ बता दें कि चारू असोपा से राजीव सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों का रिश्ता चल पड़ा। इसके बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं।