1. हिन्दी समाचार
  2. सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने इस टीवी एक्ट्रेस से कर ली शादी, सामने आईं PHOTOS

सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने इस टीवी एक्ट्रेस से कर ली शादी, सामने आईं PHOTOS

Sushmita Sens Brother Rajeev Sen Married Charu Asopa

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी बीच उनके घर पर एक और खुशखबरी आई है। दरअसल सुष्मिता के भाई राजीव सेन ने टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से कोर्टमैरिज कर ली है। लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने के बाद अब राजीव और चारू शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद से दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें राजीव सफेद कुर्ता-पायजा और चारू लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों की ये फोटोज देखकर फैंस इनकी सादगी को पंसद कर रहे हैं।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती


बता दें कि चारू टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। पिछले दिनों चारू एक टीवी शो में कर्ण की पहली पत्नी के रोल में नजर आई थीं। राजीव और चारू ने बिलकुल गुपचुप शादी की न ही बैंड बजा और न ही बारात आई। दोनों अपने परिवारवालों ने साथ जाकर कोर्ट में एक-दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का वादा कर लिया।


चारू ने अपनी शादी की फोटोज शेयर करते हुए कहा कि मैं चारु असोपा राजीव सेन को अपना लॉफुल पति मानती हूं। वहीं राजीव ने लिखा कि मैं राजीव सेन चारु असोपा को अपनी लॉफुल पत्नी मानता हूं। बता दें कि चारू और राजीव एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं।


बता दें कि चारू असोपा से राजीव सेन की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों का रिश्ता चल पड़ा। इसके बाद से दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रही हैं।

पढ़ें :- किसान आंदोलन: किसानों ने बुराड़ी जाने से किया मना, कहा-वह ओपन पार्क नहीं है बल्कि एक ओपन जेल है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...