1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बेटी को गोद में उठा फूट-फूट कर रोटी दिखी Sushmita Sen की भाभी, जाने क्या है पूरा मजरा

बेटी को गोद में उठा फूट-फूट कर रोटी दिखी Sushmita Sen की भाभी, जाने क्या है पूरा मजरा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी एवं टीवी की मशहूर अदाकारा चारु असोपा (Charu Asopa) अपने यू-ट्यूब चैनल पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े व्लॉग्स साझा करती रहती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी एवं टीवी की मशहूर अदाकारा चारु असोपा (Charu Asopa) अपने यू-ट्यूब चैनल पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़े व्लॉग्स साझा करती रहती हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

चारु इन दिनों बेटी जियाना (Ziana) की परवरिश में व्यस्त हैं तथा वर्कफ्रंट से दूर पूरा वक़्त बेटी को ही दे रही हैं। अब चारु का नया व्लॉग सामने आया है। वही इस व्लॉग में चारु सोती हुए नन्ही सी बेटी जियाना (Ziana) को अपने ऊपर लिटाए तथा उसे लाड़ लड़ाते नजर आ रही हैं।

वीडियो के बीच में चारु (Charu Asopa) बेटी को लेकर इतनी भावुक हो जाती हैं कि उनकी आंखों से आंसू छलक आते हैं तथा वो मां बनने के एक्सपीरियंस को दुनिया के सबसे खूबसूरत लम्हा बताते हुए रोने लगती हैं।

आपको बता दें,  चारु (Charu Asopa Vlog) का ये व्लॉग बहुत पसंद किया जा रहा है साथ ही कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों का कहना है कि चारु की फीलिंग से वो जुड़ाव महसूस कर रहे हैं। वही इससे पहले चारु असोपा ने बेटी के अन्नप्राशन की रस्म का व्लॉग भी साझा किया था। चारु एवं राजीव ने पूरे कार्यक्रम को अपने व्लॉग में कवर किया तथा इसे प्रशंसकों के साथ साझा किया।

वीडियो में चारु ने चांदी का एक छोटा कटोरा, कांच एवं एक चम्मच भी दिखाया, जो जियाना की बुआ सुष्मिता सेन अपनी लाडली भतीजी को तोहफे में दिया था। चांदी के बर्तन पर ‘बुआ की जान’ भी लिखा गया है। इसके अतिरिक्त चारु असोपा ने अपनी बेटी जियाना के लिए पूजा की खीर भी बनाई। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...