युवक से बात करने के शक में लड़की को जमकर पीटा, काट दिए बाल

madhy prdesh
युवक से बात करने के शक में लड़की को जमकर पीटा, काट दिए बाल

भोपाल। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से एक ऐसी खबर आई है जो आधुनिक समाज के दावों की पोल खोलती है। यहां के सोंडवा इलाके में एक लड़की को सिर्फ इस शक में पीटा गया कि वह युवक से बात करती है। इतना है नहीं लड़की की बेहरमी से पिटाई के बाद उसकी चोटी भी काट दी गयी।

Suspect Of Talking To Young Man Beaten Up Fiercely Cut Hair :

बताया जा रहा है कि, ​परिजनों को शक था कि वह फोन पर किसी लड़के के साथ बात करती है। शक के आधार पर नाबालिग लड़की के परिवार के चार सदस्यों ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और उसके बाद चोटी काट दी। वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आयी और कार्रवाई शुरू की।

सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर बब्बर ने कहा- “एफआईआर दर्ज कर ली गई है और तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।” गौरतलब है कि कई इस तरह के वाकये सामने आते रहते हैं जब झूठी शान की खातिर अपने लोग ही दुश्मन बन बैठते हैं और कई बार तो प्रेमी जोड़ियों की जान तक ले ली जाती है।

भोपाल। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से एक ऐसी खबर आई है जो आधुनिक समाज के दावों की पोल खोलती है। यहां के सोंडवा इलाके में एक लड़की को सिर्फ इस शक में पीटा गया कि वह युवक से बात करती है। इतना है नहीं लड़की की बेहरमी से पिटाई के बाद उसकी चोटी भी काट दी गयी। बताया जा रहा है कि, ​परिजनों को शक था कि वह फोन पर किसी लड़के के साथ बात करती है। शक के आधार पर नाबालिग लड़की के परिवार के चार सदस्यों ने पहले तो उसकी जमकर पिटाई की और उसके बाद चोटी काट दी। वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आयी और कार्रवाई शुरू की। सब-डिविजनल पुलिस ऑफिसर बब्बर ने कहा- “एफआईआर दर्ज कर ली गई है और तीनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।” गौरतलब है कि कई इस तरह के वाकये सामने आते रहते हैं जब झूठी शान की खातिर अपने लोग ही दुश्मन बन बैठते हैं और कई बार तो प्रेमी जोड़ियों की जान तक ले ली जाती है।