1. हिन्दी समाचार
  2. अंबाला में पकड़ा गया आतंकी, सेब से लदे ट्रक में जा रहा था दिल्ली

अंबाला में पकड़ा गया आतंकी, सेब से लदे ट्रक में जा रहा था दिल्ली

Suspected Terrorist Arrested From Ambala Handed Over To Jammu Police

By रवि तिवारी 
Updated Date

पंजाब। हरियाणा (Haryana) के अंबाला (Ambala) में पुलिस ने स्पेशल नाका लगाकर सेब (Apple) के ट्रक (Truck) में छिपकर दिल्ली जा रहे आतंकी (Terrorist) को गिरफ्तार (Arrested) किया है। सुरक्षा एजेंसियों की सूचना पर अंबाला पुलिस अलर्ट हो गई थी। संदिग्ध आतंकी से अभी पुलिस पूछताछ शुरू ही की थी पंजाब और जम्मू कश्मीर की पुलिस भी अंबाला पहुंच गई। इसके बाद आरोपित को ट्रक समेत लेकर चली गई। संदिग्ध आतंकी जैश ए मोहम्मद का सदस्य बताया जा रहा है। जम्मू पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

पढ़ें :- महराजगंज जिलाधिकारी ने किसानों से धान खरीद के लिए की अनूठी पहल

अंबाला पुलिस को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी कि एक संदिग्ध आतंकी सेब के ट्रक में छिपकर जम्मू से दिल्ली की तरफ जा रहा है, जो जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी हो सकता है। इसकी तलाश जम्मू-कश्मीर पुलिस के अलावा कई केंद्रीय एजेंसियों को भी थी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

इस तरह पकड़ में आया संदिग्ध आतंकी

इम्तियाज और 12 सितंबर को लखनपुर में पकड़े गए जैश के तीन आतंकियों का हैंडलर आशिक ही है। वह सुरक्षा बलों से बचने के लिए बीते साल अक्टूबर माह के दौरान पाकिस्तान भाग गया था। वह वहीं से जैश के लिए कश्मीर में हथियारों का बंदोबस्त करने से लेकर उसके कैडर को वादी में सुरक्षित पहुंचाने का जिम्मा संभाल रहा है। इस बीच, इम्तियाज से पूछताछ के बाद पंजाब और हरियाणा पुलिस को इनपुट मिला। इसके बाद मोहम्मद इस्माइल को पकड़ लिया। इम्तियाज की निशानदेही पर अंबाला में कार्रवाई की गई।

जम्मू से आई थी कॉल

पढ़ें :- रेड बिकिनी पहन हिना खान ने बीच किनारे किया कुछ ऐसा, देखने वालों की आंखे रह गई फटी की फटी

अंबाला के एसपी अभिषेक जोरवाल का कहना है कि जम्मू से उनके पास कॉल आई थी, इसके बाद उन्होंने नाकाबंदी कर दी थी। संदिग्ध सेबों के ट्रक में सवार होकर आ रहा था, जिसे दिल्ली जाना था। उसे गिरफ्तार करके जम्मू पुलिस को सौंप दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...