बंगाल राजनीति के चाणक्य मुकुल रॉय के बेटे TMC छोड़ बीजेपी में होंगे शामिल

tmc mla
बंगाल राजनीति के चाणक्य मुकुल रॉय के बेटे TMC छोड़ बीजेपी में होंगे शामिल

नई दिल्ली। निलंबित तृणमूल विधायक शुभ्रांशु रॉय ने शुक्रवार को कहा कि वो कुछ ही दिनों में बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी नयी पारी में अब वो खुलकर सांस ले सकेंगे। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को रॉय को पार्टी विरोधी टिप्पणियां करने पर छह साल के लिए निलंबित कर दिया था।

Suspended Trinamool Legislator Shubhanshu Roy Will Join The Bjp :

बीजपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक रॉय भाजपा नेता मुकुल रॉय के बेटे हैं। कभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दाहिना हाथ माने जाने वाले मुकुल राय पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके हैं। मुकुल राय को एक समय तृणमूल कांग्रेस में ममता के बाद दूसरा सबसे ताकतवर नेता माना जाता था।

उन्होंने कहा, “अब, मैं खुलकर सांस लूंगा। तृणमूल में कई लोगों का दम घुट रहा है।” उन्होंने दावा किया कि पार्टी के कई अन्य नेता “उनके पदचिन्हों पर” चलेंगे। शुभ्रांशु रॉय ने कहा, “मेरे पिता ने मुझे सतर्क रहने की सलाह दी है क्योंकि मुझे झूठे आपराधिक मामले में फंसाया जा सकता है या मुझ पर हमला किया जा सकता है… मैं दो तीन दिन में भाजपा में शामिल होऊंगा।”

नई दिल्ली। निलंबित तृणमूल विधायक शुभ्रांशु रॉय ने शुक्रवार को कहा कि वो कुछ ही दिनों में बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपनी नयी पारी में अब वो खुलकर सांस ले सकेंगे। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस ने शुक्रवार को रॉय को पार्टी विरोधी टिप्पणियां करने पर छह साल के लिए निलंबित कर दिया था। बीजपुर से तृणमूल कांग्रेस के विधायक रॉय भाजपा नेता मुकुल रॉय के बेटे हैं। कभी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दाहिना हाथ माने जाने वाले मुकुल राय पहले ही भाजपा में शामिल हो चुके हैं। मुकुल राय को एक समय तृणमूल कांग्रेस में ममता के बाद दूसरा सबसे ताकतवर नेता माना जाता था। उन्होंने कहा, "अब, मैं खुलकर सांस लूंगा। तृणमूल में कई लोगों का दम घुट रहा है।" उन्होंने दावा किया कि पार्टी के कई अन्य नेता "उनके पदचिन्हों पर" चलेंगे। शुभ्रांशु रॉय ने कहा, "मेरे पिता ने मुझे सतर्क रहने की सलाह दी है क्योंकि मुझे झूठे आपराधिक मामले में फंसाया जा सकता है या मुझ पर हमला किया जा सकता है… मैं दो तीन दिन में भाजपा में शामिल होऊंगा।"