भोपाल और इंदौर में ‘पद्मावत’ की रिलीज में संशय

भोपाल और इंदौर में 'पद्मावत' की रिलीज में संशय
भोपाल और इंदौर में 'पद्मावत' की रिलीज में संशय
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपल के अलावा इंदौर में आज गुरुवार को संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज पर संशय बना हुआ है। वैसे, भोपाल व इंदौर के कई सिनेमाघर संचालक गुरुवार को फिल्म का प्रदर्शन करने को तैयार हैं, मगर करणी सेना का रुख साफ न होने से संशय बना हुआ है। करणी सेना के विरोध के कारण राज्य में 'पद्मावत' रिलीज नहीं हो सकी थी। पुलिस प्रशासन से मिले भरोसे के बाद भोपाल और…

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपल के अलावा इंदौर में आज गुरुवार को संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज पर संशय बना हुआ है। वैसे, भोपाल व इंदौर के कई सिनेमाघर संचालक गुरुवार को फिल्म का प्रदर्शन करने को तैयार हैं, मगर करणी सेना का रुख साफ न होने से संशय बना हुआ है।

करणी सेना के विरोध के कारण राज्य में ‘पद्मावत’ रिलीज नहीं हो सकी थी। पुलिस प्रशासन से मिले भरोसे के बाद भोपाल और इंदौर के सिनेमाघर संचालक फिल्म के प्रदर्शन को तैयार हुए। इंदौर में फिल्म रिलीज किए जाने से पहले बुधवार की रात को विजयनगर स्थित मल्टीप्लेक्स में करणी सेना के प्रतिनिधियों को फिल्म दिखाई गई। करणी सेना के रघु परमार का कहना है कि राजपूत समाज के 24 संगठन हैं जो आज बैठक कर निर्णय लेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- भोपाल बस स्टैंड पर साड़ी में कुछ इस तरह नज़र आई अनुष्का शर्मा }

राजधानी के पांच सिनेमाघर इस फिल्म को प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं। पुलिस उप महानिरीक्षक धर्मेंद्र चौधरी ने संवाददाताओं से कहा कि सिनेमाघर संचालकों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया गया है और उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है।
वहीं, इंदौर में भी आज ‘पद्मावत’ का सिनेमाघर में फिल्म का प्रदर्शन होने की संभावना है। पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि सिनेमाघर के मालिकों को सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- भंसाली की 'पद्मावत' तोड़ रही कमाई के सारे रिकॉर्ड, 100 करोड़ के क्लब मे शामिल }

Loading...