1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. SUV 15 देशों में हो रही एक्सपोर्ट, भारत में मिली 78 हजार बुकिंग

SUV 15 देशों में हो रही एक्सपोर्ट, भारत में मिली 78 हजार बुकिंग

Nissan कंपनी ने साल 2020 में सब-कॉम्पैक्ट suv Nissan Magnite को लॉंच किया था। जो काफी शानदार रही। इस suv को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। जब से कंपनी ने इसे लॉच किया है। तब से इसे भारत में कुल 78,000 बुकिंग मिल चुकी हैं और 6,344 यूनिट्स को एक्सपोर्ट किया गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। Nissan कंपनी ने साल 2020 में सब-कॉम्पैक्ट suv Nissan Magnite को लॉंच किया था। जो काफी शानदार रही। इस suv को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। जब से कंपनी ने इसे लॉच किया है। तब से इसे भारत में कुल 78,000 बुकिंग मिल चुकी हैं और 6,344 यूनिट्स को एक्सपोर्ट किया गया है।

पढ़ें :- Mahind ने लॉन्च की Premium Luxury SUV Alturas G4, जाने कीमत और फीचर

कंपनी के अधिकांश पिछले मॉडल को भारतीय बाजार से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। हालांकि, निसान मैग्नाइट के लॉन्च के साथ कंपनी ने अपनी सेल्स और सर्विस को भी बेहतर किया है। एक वार्तो के दौरान कंपनी ने कहा कि, ‘पिछले साल दक्षिण अफ्रीका और इंडोनेशिया में मैग्नाइट की शुरुआत के बाद, मॉडल अब Nepal, Bhutan, Bangladesh, Sri Lanka, Brunei, Uganda, Kenya, Seychelles, Mozambique, Zambia, Mauritius, Tanzania और मलावी में ग्राहकों के लिए भी उपलब्ध है।

कीमत

nissan magnite SUV की कीमत 5.76 लाख रुपये से 10.15 लाख रुपये तक है।

पढ़ें :- इंडियन कार मार्केट में जल्द लॉन्च होगी ये दमदार कार, जाने फीचर और कीमत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...