Suzuki Access 125 का नया वारिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Suzuki-Access-125 SE
Suzuki Access 125 का नया वारिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली। दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Suzuki Motorcycle India ने अपने ग्राहकों की जरूरत को मद्देनजर रखते हुए अपना सबसे पॉपुलर स्कूटर Suzuki Access 125 को ड्रम ब्रेक वेरिएंट के साथ अलॉय व्हील में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि Suzuki Access 125 भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। वही हाल ही में कंपनी ने इसका नया वर्जन भी भारत में उतारा था।

Suzuki Access 125 New Variant Launched Know Price :

कीमत की बात करें तो नए Suzuki Access 125 अलॉय व्हील के साथ चार कलर स्कीम में उपलब्ध है। पहला वारिएंट पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, दूसरा वारिएंट ग्लास स्पार्कल ब्लैक, तीसरा वारिएंट मेटालिक मैट फाइब्रोइन ग्रे और चौथा वारिएंट पर्ल मिराज व्हाइट हैं। इसके अलावा यह स्कूटर स्पेशल एडिशन SE वेरिएंट में भी उपलब्ध है। नए Access 125 स्कूटर की कीमत INR 59,891 (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है और स्पेशल एडिशन INR 61,590 (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) पर उपलब्ध है।

इजन की बात करें तो इसमें 124cc का 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन मौजूद है जो 8.7PSs और 10.2Nm का टॉर्क देता है। इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। यह इंजन SEP तकनीक से लैस है जिसकी मदद से मिलती है बेहतर राडिंग और परफॉरमेंस। राइडर की सहूलियत के लिए सुजुकी ने नए एक्सेस 125 में ईज़ी स्टार्ट सिस्टम,सेंट्रल लॉकिंग और सुरक्षा शटर जैसे फीचर्स को शामिल किया है। सेफ्टी के लिए इसमें डिस्क ब्रेक की भी सुविधा दी गईं है।

नई दिल्ली। दिग्गज टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Suzuki Motorcycle India ने अपने ग्राहकों की जरूरत को मद्देनजर रखते हुए अपना सबसे पॉपुलर स्कूटर Suzuki Access 125 को ड्रम ब्रेक वेरिएंट के साथ अलॉय व्हील में लॉन्च किया है। आपको बता दें कि Suzuki Access 125 भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। वही हाल ही में कंपनी ने इसका नया वर्जन भी भारत में उतारा था। कीमत की बात करें तो नए Suzuki Access 125 अलॉय व्हील के साथ चार कलर स्कीम में उपलब्ध है। पहला वारिएंट पर्ल सुजुकी डीप ब्लू, दूसरा वारिएंट ग्लास स्पार्कल ब्लैक, तीसरा वारिएंट मेटालिक मैट फाइब्रोइन ग्रे और चौथा वारिएंट पर्ल मिराज व्हाइट हैं। इसके अलावा यह स्कूटर स्पेशल एडिशन SE वेरिएंट में भी उपलब्ध है। नए Access 125 स्कूटर की कीमत INR 59,891 (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है और स्पेशल एडिशन INR 61,590 (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) पर उपलब्ध है। इजन की बात करें तो इसमें 124cc का 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन मौजूद है जो 8.7PSs और 10.2Nm का टॉर्क देता है। इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। यह इंजन SEP तकनीक से लैस है जिसकी मदद से मिलती है बेहतर राडिंग और परफॉरमेंस। राइडर की सहूलियत के लिए सुजुकी ने नए एक्सेस 125 में ईज़ी स्टार्ट सिस्टम,सेंट्रल लॉकिंग और सुरक्षा शटर जैसे फीचर्स को शामिल किया है। सेफ्टी के लिए इसमें डिस्क ब्रेक की भी सुविधा दी गईं है।