1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. नई मारुति सुज़ुकी सेलेरियो की सितंबर के आसपास लॉन्च की उम्मीद

नई मारुति सुज़ुकी सेलेरियो की सितंबर के आसपास लॉन्च की उम्मीद

कंपनी के चुनिंदा डीलरों ने नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी सेलेरियो के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. डीलरशिप और शहर के आधार पर रु 5,000 से रु. 11,000 रु तक की बुकिंग राशि ली जा रही है.

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

मारुति सुजुकी कुछ समय से नई-जनरेशन सेलेरियो पर काम कर रही है, और हम पहले ही कार की कई जासूसी तस्वीरें देख चुके हैं. अब तक, हम कह सकते हैं कि मॉडल पहले से बड़ा होगा, और यह कई नए फीचर्स और बदले हुए स्टाइल के साथ आएगा. फिलहाल, मारुति सुजुकी के डीलरों के पास कार के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन हमें कार पर एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, अलॉय व्हील और एलईडी टेललैंप देखने की उम्मीद है.

पढ़ें :- Hyundai Verna में आया ये कमाल का फीचर, कंपनी ने किया बड़ा बदलाव
Jai Ho India App Panchang

नई मारुति सुजुकी सेलेरियो इस साल भारत में बिक्री के लिए तैयार है और कंपनी के चुनिंदा डीलरों ने नई हैचबैक के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. डीलरशिप और शहर के आधार पर, टोकन राशि ₹ 5,000 से ₹ ​​11,000 के बीच हो सकती है. हमने जिन डीलरों से बात की, उन्होंने हमें यह बताया कि मारुति का जुलाई के आसपास नई सेलेरियो को लॉन्च करने का इरादा था, लेकिन, कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण, लॉन्च को सितंबर 2021 तक टाल दिया गया है. हमने इस जानकारी की पुष्टि करने के लिए मारुति सुजुकी इंडिया से संपर्क किया, हालांकि, हमें कंपनी से कोई जवाब नहीं मिला. कार पर एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, अलॉय व्हील और एलईडी टेललैंप दिए जा सकते हैं.

कैबिन में, पहले आई जासूसी तस्वीरों के आधार पर, यह एक नए सेंट्रल कंसोल के साथ Apple CarPlay और Android Auto वाला सुजुकी का स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट सिस्टम आएगा. इसके अलावा आपको मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल शीशे, कीलेस एंट्री, डुअल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS और रिवर्स पार्किंग जैसे फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...