1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. लॉन्च हुए Suzuki के 125cc स्कूटर्स, नया सेफ्टी फीचर भी जुड़ा

लॉन्च हुए Suzuki के 125cc स्कूटर्स, नया सेफ्टी फीचर भी जुड़ा

सुजुकी मोटरसाइकिल ने अपने 125 सीसी स्कूटर्स- Suzuki Access 125 और Suzuki Burgman Street को नए रंग-रूप में लॉन्च किया है। कंपनी ने सुजुकी एक्सेस 125 के स्टैंडर्ड एडिशन को 'मैटेलिक डार्क ग्रीनिश ब्लू' और 'मैटेलिक मैट ब्लैक' में, जबकि राइड कनेक्ट एडिशन को 'ग्लॉसी ग्रे' कलर में लॉन्च किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। सुजुकी मोटरसाइकिल ने अपने 125 सीसी स्कूटर्स- Suzuki Access 125 और Suzuki Burgman Street को नए रंग-रूप में लॉन्च किया है। कंपनी ने सुजुकी एक्सेस 125 के स्टैंडर्ड एडिशन को ‘मैटेलिक डार्क ग्रीनिश ब्लू’ और ‘मैटेलिक मैट ब्लैक’ में, जबकि राइड कनेक्ट एडिशन को ‘ग्लॉसी ग्रे’ कलर में लॉन्च किया है। इसी तरह सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट का स्टैंडर्ड एडिशन और राइड कनेक्ट एडिशन अब ‘ग्लॉसी ग्रे’ रंग में उपलब्ध होगा।

पढ़ें :- Auto News : Godawari Electric की इलेक्ट्रिक ऑटो लॉन्च, खर्च और सेफ्टी पर कंपनी का विशेष ध्यान

साइड स्टैंड इंटरलॉक का भी फीचर
सुजुकी एक्सेस 125 और सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट दोनों में अब ग्राहकों को सेफ्टी और सरकार के निर्देशानुसार साइड स्टैंड इंटरलॉक का फीचर भी जोड़ा गया है। यह फीचर सुनिश्चित करता है कि साइड स्टैंड लगे होने की स्थिति में इंजन स्टार्ट नहीं हो। इसके अलावा, सुजुकी बर्गमैन स्ट्रीट डुअल टोन सीट कलर और डुअल टोन इनर लेग शील्ड के साथ आता है। Suzuki Access 125 स्कूटर की कीमत 74,400 रुपये और Suzuki Burgman Street की कीमत 86,100 रुपये से शुरू होती है।

बता दें कि दोनों स्कूटर्स में मिलने वाला सुजुकी राइड कनेक्ट वर्जन ब्लूटूथ इनेबल डिजिटल कंसोल के साथ आता है। इसके जरिए आप अपने स्कूटर से ही मोबाइल फोन कनेक्ट कर सकते हैं। यह फीचर आपको नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट, मिस्ड कॉल और एसएमएस अलर्ट, हाई स्पीड वॉर्निंग, फोन बैटरी का लेवल और लोकेशन पर पहुंचने का समय तक दिखाता है।

दोनों ही स्कूटर्स एडवांस फ्यूल इंजेक्शन इंजन टेक्नोलॉजी और सुजुकी इको परफॉर्मेंस टेक्नोलॉजी से लैस हैं जो पावर डिलिवरी को बेहतर बनाकर माइलेज बढ़ाने में मदद करती हैं। इसके साथ ही सुजुकी एक्सेस 125 प्रीमियम क्रोम एक्सटर्नल फ्यूल री-फिलिंग लिड, सुपर ब्राइट LED हेडलैंप और LED पोजिशन लाइट्स समेत कई नए फीचर्स के साथ आता है।

पढ़ें :- Citroen eC3 EV की प्री-बुकिंग शुरू, जानें इन कारों को टक्कर देगी, इतनी है कीमत
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...