स्वच्छता अभियान : संसद परिसर में लोकसभा स्पीकर समेत कई सांसदों ने लगाई झाडू

parliyament
स्वच्छता अभियान : संसद परिसर में लोकसभा स्पीकर समेत कई सांसदों ने लगाई झाडू

नई दिल्ली। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की अगुवाई में शनिवार को संसद में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस दौरान स्पीकर समेत बीजेपी के कई नेता और सांसद ने संसद परिसर में झाडू लगाकर स्वच्छता अभियान का संदेश दिया। स्वच्छता अभियान 9 बजे शुरू हुआ।

Swachh Bharat Mission In Parliament Om Birla Rajnath Singh Anurag Thakur Broom In Premises :

वर्ष 2014 में केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की अगुवाई में सरकार बनते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान की शुरूआत की थी। इस अभियान के शुरू होने के बाद कई मंत्री, सांसद, विधायक ने स्वछता अभियान के लिए हाथों में झाडू उठाया था। पीएम के द्वारा शुरू किया गया यह अभियान रंग भी लाया।

न्यूज एजेंसी ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर संसद परिसर में झाड़ू लगाते हुए दिख रहे हैैं। उनके साथ सांसद हेमा मालिनी भी झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं। इससे पहले शुक्रवार को लोकसभा सचिवालय ने जानकारी दी थी कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों के साथ शनिवार को संसद भवन में स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेंगे।

नई दिल्ली। लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला की अगुवाई में शनिवार को संसद में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस दौरान स्पीकर समेत बीजेपी के कई नेता और सांसद ने संसद परिसर में झाडू लगाकर स्वच्छता अभियान का संदेश दिया। स्वच्छता अभियान 9 बजे शुरू हुआ। वर्ष 2014 में केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की अगुवाई में सरकार बनते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता अभियान की शुरूआत की थी। इस अभियान के शुरू होने के बाद कई मंत्री, सांसद, विधायक ने स्वछता अभियान के लिए हाथों में झाडू उठाया था। पीएम के द्वारा शुरू किया गया यह अभियान रंग भी लाया। न्यूज एजेंसी ने एक वीडियो ट्वीट किया है। इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर संसद परिसर में झाड़ू लगाते हुए दिख रहे हैैं। उनके साथ सांसद हेमा मालिनी भी झाड़ू लगाते हुए दिख रही हैं। इससे पहले शुक्रवार को लोकसभा सचिवालय ने जानकारी दी थी कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों के साथ शनिवार को संसद भवन में स्वच्छता अभियान में हिस्सा लेंगे।