1. हिन्दी समाचार
  2. स्वामी चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी, कराया गया ब्लड टेस्ट और अल्ट्रासाउंड

स्वामी चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी, कराया गया ब्लड टेस्ट और अल्ट्रासाउंड

Swami Chinmayanands Condition Worsens Blood Tests And Ultrasound Conducted

By बलराम सिंह 
Updated Date

बरेली। शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज की छात्रा से रेप आरोपों से घिरे स्वामी चिन्मयानंद की स्थिति गुरुवार को भी गंभीर बनी हुई है। बरेली मेडिकल कॉलेज में भर्ती चिन्मयानंद का इलाज जारी है।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

अस्पताल प्रशासन ने बताया कि गुरुवार को उनका अल्ट्रासाउंड कराया गया और ब्लड सैंपल लेकर टेस्ट के लिए भेज दिया गया। बता दें कि बुधवार की देर शाम चिन्मयानंद की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें प्राइवेट वार्ड नंबर आठ में रखा गया है।

आपको बता दें कि धारा 164 से तहत छात्रा के कलमबंद बयान दर्ज किए जाने के बाद सोमवार देर शाम स्वामी चिन्मयानंद की हालत अचानक बिगड़ गई थी। रात करीब आठ बजे मेडिकल कॉलेज और प्राइवेट डॉक्टरों की टीम आश्रम में उनके आवास दिव्य धाम पहुंची और उपचार किया था।

मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर डॉ. एमएल अग्रवाल ने बताया था कि स्वामी चिन्मयानंद की डायबिटीज, कोलस्ट्रोल और ब्लड प्रेशर की दवाएं पहले से चल रही थीं। उन्हें चार दिन से लूज मोशन होने के कारण कमजोरी भी आ गई थी। उनका ब्लड प्रेशर लो था।

हालांकि देर रात उनकी हालत स्थिर हो गई थी, लेकिन बुधवार शाम फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई। वहीं स्वामी पर आरोप लगाने वाली छात्रा ने कहा कि चिन्मयानंद बच्चा बन कर बीमार होने का नाटक कर रहे हैं।

पढ़ें :- शिल्पकारों और दस्तकारों के कला को निखार स्वदेशी के मंत्र को बल देंगे : मुख्यमंत्री

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...