महामंडलेश्वर बोले- राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो 6 दिसंबर को करेंगे अयोध्या कूच

महामंडलेश्वर बोले- राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो 6 दिसंबर को करेंगे अयोध्या कूच
महामंडलेश्वर बोले- राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ तो 6 दिसंबर को करेंगे अयोध्या कूच

Swami Kailashanand Brahmachari Will Sit On Hunger Strike For Ram Temple

नई दिल्ली। राम मंदिर निर्माण के लिए संतों ने आंदोलन तेज करने का एलान किया है। हरिद्वार में वयोवृद्ध संत पदम श्री स्वामी सत्यमित्रानंद द्वारा आगामी 6 दिसंबर से राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर हर की पौड़ी पर अनशन शुरू किए जाने की घोषणा के बाद दक्षिण काली पीठाधीश्वर स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने भी जल्द राम मंदिर निर्माण न होने पर अनशन की घोषणा कर दी है।

चंडीघाट स्थित काली मंदिर महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने कहा कि राम मंदिर के लिए अब संत और इंतजार नहीं कर सकते हैं। सर्वोच्च न्यायालय से फैसला आने में हो रही देरी से संतों में बेचैनी है। न्यायालय से न्याय मिलने की उम्मीद टूट चुकी है। उन्होंने सरकार से कहा कि जल्द से जल्द राम मंदिर के लिए अध्यादेश लाकर राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा के एजेंडे में राम मंदिर निर्माण की बात कही गई है।

पूज्य सत्यमित्रा नन्द ने भी आज चेतावनी दी है कि वो 6 दिसंबर के बाद अनशन पर बैठेंगे, चाहे वह आमरण अनशन क्यों ना हो। उन्होंने आगे कहा कि भारत के सभी संत रामलला के लिए अनशन पर बैठने के लिए तैयार है। उन्होंने आगे ये भी कहा कि बीजेपी की सरकार ही रामलला मंदिर निर्माण करा सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार ने धोखा दिया तो राम मंदिर नहीं तो आने वाली सरकार भी नहीं। सरकार रामलला से है। बीजेपी की सरकार रामलला से है।

नई दिल्ली। राम मंदिर निर्माण के लिए संतों ने आंदोलन तेज करने का एलान किया है। हरिद्वार में वयोवृद्ध संत पदम श्री स्वामी सत्यमित्रानंद द्वारा आगामी 6 दिसंबर से राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर हर की पौड़ी पर अनशन शुरू किए जाने की घोषणा के बाद दक्षिण काली पीठाधीश्वर स्वामी कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने भी जल्द राम मंदिर निर्माण न होने पर अनशन की घोषणा कर दी है। चंडीघाट स्थित काली मंदिर महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रह्मचारी ने कहा कि राम…