स्वामी ओम ने शिल्पा को बताया अपनी धर्मपुत्री, बोले मेरी वजह से जीती है शो

swami om

मुंबई। बिग बॉस-10 में सबसे ज्यादा हंगामा करने वाले स्वामी ओम अब बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे को अपनी धर्मपुत्री बता रहे हैं। स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा शिंदे उनकी वजह से ही बिग बॉस 11 की विनर बनी हैं।

स्वामी ओम ने अपने बयान में कहा कि शिल्पा मेरी धर्मपुत्री है और उनके भाई आशुतोष कई सालों से मेरे पीछे पड़े थे कि मैं शिल्पा शिंदे को बिग बॉस में जाने के लिए समझाऊं। स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा बिग बॉस में नहीं जाना चाहती थीं वो मेरे कहने पर ही शो का हिस्सा बनी।

{ यह भी पढ़ें:- Box Office Collection : 100 करोड़ की 'रेस' में जीत गये सलमान खान, बनाया ये रिकॉर्ड }

स्वामी ओम का कहना है कि, उन्होंने सलमान खान से शिल्पा शिंदे को शो जीताने की सिफारिश की थी तभी वो की विजेता बनी। हालांकि, ओम के इस बयान के बाद शिल्पा का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान, अभिषेक सहित कई बॉलीवुड स्टार का रिश्ता केवल सगाई तक चला }

मुंबई। बिग बॉस-10 में सबसे ज्यादा हंगामा करने वाले स्वामी ओम अब बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे को अपनी धर्मपुत्री बता रहे हैं। स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा शिंदे उनकी वजह से ही बिग बॉस 11 की विनर बनी हैं। स्वामी ओम ने अपने बयान में कहा कि शिल्पा मेरी धर्मपुत्री है और उनके भाई आशुतोष कई सालों से मेरे पीछे पड़े थे कि मैं शिल्पा शिंदे को बिग बॉस में जाने के लिए समझाऊं। स्वामी ओम…
Loading...