‘बिग बॉस 10’ के ओमजी महाराज ने जड़ा महिला को थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Swami Omji Maharajs Video Of Abusing A Woman On National Television Is Going Viral

मुंबई| ‘बिग बॉस 10’ के घर में पहुंचे स्वामी ओमजी महाराज वैसे तो शो में महिलाओं को बहुत इज्जत दे रहे हैं। किसी कंटेस्टेंट को वो लक्ष्मी कहकर बुलाते हैं तो किसी को राधा। हालांकि यहां सवाल यह उठता है कि क्या वो अपनी असल जिंदगी में भी महिलाओं को इसी तरह की इज्जत देते हैं।




दरअसल स्वामी जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो एक महिला से हाथापाई करते नजर आ रहें हैं। उन्होंने यह काम एक लाइव शो के दौरान किया था। उन्हें एक टीवी चैनल पर राधे मां के बारे में चल रहे टॉक शो के लिए बुलाया गया था। इस दौरान स्वामी जी इतने उत्तेजित हो गए कि उन्होंने महिला को थप्पड़ तक जड़ दिया।

शो में स्वामी जी राधे मां का पक्ष ले रहे थे और जब शो की दूसरी गेस्ट धर्मगुरू दीपा शर्मा ने इसका विरोध किया तो स्वामी जी दीपा पर पर्सनल कमेंट करने लगे। उन्होंने कहा, “ये अपने पति को ब्लैकमेल करती हैं और तीन सालों से अलग रह रही है। इस पर दीपा स्वामी जी की कुर्सी के पास आकर कहने लगीं ‘तमीज से बात करो’ और उन्होंने स्वामी जी को थप्पड़ मारने की कोशिश की। इस पर स्वामी जी ने कहा, ‘तू क्या मारेगी!’ और उन्होंने दीपा को थप्पड़ जड़ दिया।

रिपोर्ट: आस्था सिंह

मुंबई| ‘बिग बॉस 10’ के घर में पहुंचे स्वामी ओमजी महाराज वैसे तो शो में महिलाओं को बहुत इज्जत दे रहे हैं। किसी कंटेस्टेंट को वो लक्ष्मी कहकर बुलाते हैं तो किसी को राधा। हालांकि यहां सवाल यह उठता है कि क्या वो अपनी असल जिंदगी में भी महिलाओं को इसी तरह की इज्जत देते हैं। दरअसल स्वामी जी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो एक महिला से हाथापाई करते नजर आ रहें हैं। उन्होंने यह काम…