1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हार्ट अटैक आने की खबर पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य, मेरा दिल इतना कमजोर नहीं

हार्ट अटैक आने की खबर पर बोले स्वामी प्रसाद मौर्य, मेरा दिल इतना कमजोर नहीं

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को दिल का दौरा पड़ने की अफवाह रविवार को सोशल मीडिया पर चलने लगी। इस बात का खंडन उन्होंने स्वंय ट्वीट कर के किया है और कहा कि वह पूर्ण रुप से स्वस्थ हैं। इस दौरान स्वामी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की तस्वीरें भी शेयर की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को दिल का दौरा पड़ने की अफवाह रविवार को सोशल मीडिया पर चलने लगी। इस बात का खंडन उन्होंने स्वंय ट्वीट कर के किया है और कहा कि वह पूर्ण रुप से स्वस्थ हैं। इस दौरान स्वामी ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की तस्वीरें भी शेयर की। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वामी प्रसाद मौर्य को दिल का दौरा पड़ने का दावा करते हुए पोस्ट किया।

पढ़ें :- आजम खान को पड़ा दिल का दौरा, गंगाराम अस्पताल में कराया गया भर्ती

इससे स्वामी के समर्थक चिंतित हो गए। लोग एक दूसरे से यह सवाल करने लगे। स्वामी प्रसाद मौर्य को भी फोन आने लगे। इसके बाद स्वामी ने खुद ट्विटर के जरिए समर्थकों की चिंता दूर की। स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, ”मेरा दिल इतना कमजोर नहीं है कि कायरों के डर से मुझे दिल का दौरा पड़ेगा। ऐसी झूठी खबर फैलाने वाले लोग कृपया कायरता का प्रदर्शन ना करें।

पढ़ें :- Sonali Phogat Passes Away : टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन

मैं पूर्ण स्वस्थ हूं और अभी भी आवास पर कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं।’ गौरतलब है कि योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य चुनाव से ठीक पहले भाजपा का दामन छोड़कर सपा में शामिल हो गए। उन्होंने कुशीनगर की फाजिलनगर सीट से चुनाव लड़ा, लेकिन जीत हासिल करने में नाकाम रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...