1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. स्वप्निल जोशी ने सद्गुरु रितेश्वरजी महाराज द्वारा “हिंदुत्व के स्तंभ – आचार्य सूरदास पुरस्कार” प्राप्त किया

स्वप्निल जोशी ने सद्गुरु रितेश्वरजी महाराज द्वारा “हिंदुत्व के स्तंभ – आचार्य सूरदास पुरस्कार” प्राप्त किया

 एक्टर स्वप्निल जोशी एक दशक से भी अधिक समय से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध चेहरा हैं। इस अभिनेता को फिल्म “दुनियादारी” में श्रेयस तलवलकर और बहुप्रतीक्षित फिल्म “मुंबई-पुणे-मुंबई” में गौतम प्रधान की भूमिका के लिए जाना जाता है। जोशी ने विभिन्न हिंदी और मराठी फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन में भी काम किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: एक्टर स्वप्निल जोशी एक दशक से भी अधिक समय से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध चेहरा हैं। इस अभिनेता को फिल्म “दुनियादारी” में श्रेयस तलवलकर और बहुप्रतीक्षित फिल्म “मुंबई-पुणे-मुंबई” में गौतम प्रधान की भूमिका के लिए जाना जाता है। जोशी ने विभिन्न हिंदी और मराठी फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन में भी काम किया है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

निस्संदेह अभिनेता ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते हैं और मनोरंजन इंडस्ट्री में अपने सराहनीय काम के लिए बहुत प्रशंसा और सराहना प्राप्त की है। सुपरस्टार ने बेशक सबसे प्रतिष्ठित समूह में अपनी जगह बना ली है।

पिछले सप्ताह, स्वप्निल जोशी को श्रद्धेय सद्गुरु श्री के हाथों सम्मानित “हिंदुत्व के स्तंभ – आचार्य सूरदास पुरस्कार” मिला। “कुश” और “श्री कृष्ण” के रूप में अपने प्रदर्शन के माध्यम से हिंदू धर्म के प्रति उनके योगदान के लिए रितेश्वरजी महाराज और अन्य दिग्गजने उनकी सराहना की।

डॉ वैदेही तमन और उनकी टीम “हिंदू एजुकेशन एंड रिसर्च फाउंडेशन” द्वारा आयोजित, इस कार्यक्रम में श्री राजनाथ सिंह जी, श्री देवेंद्र फडणवीस जी, श्रीमती वसुंधरा राजे सिंधिया जी, श्री उदित नारायण जी, श्री अनुराधा पौडवाल जी जैसे कुछ अन्य सम्मानित दिग्गाजोने भी पुरस्कार प्राप्त किया।

पढ़ें :- Siddharth and Kiara Marriage: इस दिन से शुरू होंगी सिद्धार्थ- कियारा की शादी की रस्में, इस दिन लेंगे 7 फेरे
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...