छोटे बच्‍चे को गाली देकर फंसीं स्‍वरा भास्‍कर, बाल आयोग पहुंचा मामला

swara
छोटे बच्‍चे को गाली देकर फंसीं स्‍वरा भास्‍कर, बाल आयोग पहुंचा मामला

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस (Bollywood Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) 4 साल के एक बच्‍चे के लिए अश्‍लील शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने पर फंसती नजर आ रही हैं। स्‍वरा भास्‍कार के खिलाफ राष्‍ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज हो गई है। यह शिकायत भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने दर्ज कराई है। आकाश जोशी नामक इस कार्यकर्ता ने ट्विटर पर शिकायत पत्र शेयर किया है। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है- स्वरा भास्कर के खिलाफ मैंने राष्ट्रीय बाल आयोग में शिकायत दर्ज की है।  

Swara Bhaskar Caught Abusing A Small Child Case Reached To Child Commission :

हाल ही में स्‍वरा भास्‍कर ‘सन ऑफ एबिश’ नामक चैट शो में पहुंचीं थीं। इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री अपने एक विज्ञापन शूट का जिक्र करती नजर आ रही हैं। इस विज्ञापन में उनके साथ एक बच्‍चे ने भी काम किया था।

स्‍वरा भास्‍कर वीडियो में बता रही हैं कि, वह जैसे ही सेट पर पहुंची, तो उस बच्‍ची ने उन्‍हें आंटी कह दिया। इसी पर स्‍वरा ने उस बच्‍चे के लिए अपशब्‍द का इस्‍तेमाल किया। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते स्‍वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

इस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि स्‍वरा इस वीडियो में 4 साल के बच्‍चे को गाली देती और उसका मज़ाक उड़ाती नजर आ रही हैं। स्वरा के कहा कि उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था। स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था। वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई। मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैग स्वराआंटी ट्रेंड करने लगा है।  

मुंबई। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस (Bollywood Actress) स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) 4 साल के एक बच्‍चे के लिए अश्‍लील शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने पर फंसती नजर आ रही हैं। स्‍वरा भास्‍कार के खिलाफ राष्‍ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज हो गई है। यह शिकायत भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता ने दर्ज कराई है। आकाश जोशी नामक इस कार्यकर्ता ने ट्विटर पर शिकायत पत्र शेयर किया है। उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है- स्वरा भास्कर के खिलाफ मैंने राष्ट्रीय बाल आयोग में शिकायत दर्ज की है।   हाल ही में स्‍वरा भास्‍कर 'सन ऑफ एबिश' नामक चैट शो में पहुंचीं थीं। इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेत्री अपने एक विज्ञापन शूट का जिक्र करती नजर आ रही हैं। इस विज्ञापन में उनके साथ एक बच्‍चे ने भी काम किया था। स्‍वरा भास्‍कर वीडियो में बता रही हैं कि, वह जैसे ही सेट पर पहुंची, तो उस बच्‍ची ने उन्‍हें आंटी कह दिया। इसी पर स्‍वरा ने उस बच्‍चे के लिए अपशब्‍द का इस्‍तेमाल किया। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके चलते स्‍वरा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इस शिकायत में आरोप लगाया गया है कि स्‍वरा इस वीडियो में 4 साल के बच्‍चे को गाली देती और उसका मज़ाक उड़ाती नजर आ रही हैं। स्वरा के कहा कि उन्होंने बच्चे के मुंह पर कुछ नहीं बोला, बल्कि उन शब्दों को अपने मन ही मन में गुस्से में बड़बड़ाया था। स्वरा ने यह भी कहा कि वह बच्चा वाकई में बेहद दुष्ट था। वीडियो के वायरल होते ही स्वरा की ट्रोलिंग शुरू हो गई। मंगलवार सुबह से ट्विटर पर हैशटैग स्वराआंटी ट्रेंड करने लगा है।