1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पेरिस में शिक्षक की हुई हत्या पर भड़की स्वरा भास्कर, ट्वीट कर कहा- राक्षस…

पेरिस में शिक्षक की हुई हत्या पर भड़की स्वरा भास्कर, ट्वीट कर कहा- राक्षस…

Swara Bhaskar Furious Over Teachers Murder In Paris Tweeting Demon

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने बयानो को लेकर विवादों से घिरी रहतीं हैं, दरअसल एल बार फिर अपने बयान की वजह से स्वरा चर्चा मे आ गई हैं। दरअसल, अब स्वरा भास्कर ने पेरिस में शिक्षक की हुई हत्या पर प्रतिक्रिया दिखाई है।

पढ़ें :- जब निया शर्मा का चोरी हुआ हैंडबैग, ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

आपको बता दे, स्वरा भास्कर ने कहा, मैं इस घटना के बारे में सुनकर हैरान हूं, मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं हैं।’ पेरिस पुलिस के मुताबिक वहां के एक इतिहास के शिक्षक ने अपने छात्रों को पैगंबर मोहम्मद के वो कार्टून दिखाए थे, जो कुछ साल पहले फ्रेंच पत्रिका शार्ली एब्दो ने छापे थे।

स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट 

उस शिक्षक की शुक्रवार (16 अक्टूबर) सिर काट कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हमलावर को मार गिराया है। पेरिस के शिक्षक की हत्या वाली खबर को ट्वीट करते हुए स्वरा भास्कर ने लिखा है, ”भयानक, लोग किस तरह राक्षस बनकर यह सारे काम बर्बरता से कर रहे हैं।

इसे जानकर हैरान और स्पीचलेस हूं। आप लोग याद रखें, अगर आप सोचते हैं कि आपके भगवान आपको अपने नाम पर मारना चाहे तो आप खुद से शुरुआत करें। #parisbeheading” स्वरा ने ट्वीट में आगे लिखा, “पेरिस के पास शिक्षक की हत्या के बाद आतंकी पूछताछ।” स्वरा ने बीबीसी की एक खबर को रिट्वीट करते हुए ये बात लिखी है। स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...