1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हिन्दू होने पर शर्मिंदा हैं स्वरा भास्कर, इस बयान पर बोले ट्रोलर्स- तो हिन्दू धर्म छोड़ दो…

हिन्दू होने पर शर्मिंदा हैं स्वरा भास्कर, इस बयान पर बोले ट्रोलर्स- तो हिन्दू धर्म छोड़ दो…

गुरुग्राम में नमाज पढ़ रहे लोगों को कुछ हिन्दूवादी संगठनों के परेशान किए जाने पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 22 अक्टूबर को जब कुछ लोग एक निजी संपत्ति पर जुमे की नमाज अदा कर रहे थे तो कुछ लोगों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए मुस्लिमों को नमाज पढ़ने से रोकने की कोशिश की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: गुरुग्राम में नमाज पढ़ रहे लोगों को कुछ हिन्दूवादी संगठनों (Hindutva organizations) के परेशान किए जाने पर तरफ तरह की बयान बाजी चल रही थी, वहीं अब इस बारे में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, 22 अक्टूबर को जब कुछ लोग एक निजी संपत्ति पर जुमे की नमाज अदा कर रहे थे तो कुछ लोगों ने जय श्रीराम (Long live Rama) के नारे लगाते हुए मुस्लिमों को नमाज पढ़ने से रोकने की कोशिश की।

पढ़ें :- Sabrang Film Award 2021 में रैपर हितेश्वर ने जीता 'बेस्ट भोजपुरीया रैपर' का खिताब, फैन्स को दिया श्रेय

आपको बता दें वहीं, पुलिसबल ने उनको रोक दिया। घटना का वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने इस पर सख्त एतराज जताते हुए कि इसको देखकर उनको बतौर हिन्दू शर्मिंदगी हो रही है। इस पर उनको सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ रहा है।

गुरुग्राम के सेक्‍टर 12 में एक निजी संपत्ति पर मुस्लिम लोग नमाज अदा कर रहे थे। तभी कथित तौर पर बजरंग दल कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और मुस्लिमों को खुले में नमाज ना पढ़ने के लिए कहने लगे। इन लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगाने शुरू कर दिए।

ये लोग संपत्ति के मालिक की इजाजत से शांतिपूर्ण तरीके से नमाज अदा कर रहे थे। ऐसे में पुलिस ने हिन्दूवादी संगठननों के लोगों को रोक दिया। हालांकि ये लोग तब तक लगातार नारेबाजी करते रहे जब तक कि नमाज पूरी नहीं हो गई। इसी को लेकर एक ट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा- ‘हिंदू होने पर शर्मिन्दा हूं’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...