कंगना के बी ग्रेड एक्ट्रेस बयान पर स्वरा भास्कर ने किया पलट वार, बोली- मुझे लगता है कि आप …

    swara

    मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए मूवी माफिया के मुद्दे पर ज़ोर दे रहीं है। और इसे ले कर कई खुलासे किए कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के मूवी माफिया के बारे में बात करने के साथ-साथ कुछ पावरफुल लोगों को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया है।

    Swara Bhaskar Overturned Kanganas B Grade Actress Statement Quote I Think You :

    साथ ही साथ कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस भी कहा था। लेकिन अब इसी का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को जवाब देते हुए उनपर निशाना साधा है।

    स्वरा ने ट्वीट दिया कंगना को जवाब 

    स्वरा ने ट्वीट कर लिखा है कि भूखे आउटसाइडर, बी ग्रेड एक्ट्रेस, लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से अच्छे दिखने वाले और उनसे बेहतर एक्टर भी। मुझे लगता है कि यह कॉम्प्लीमेंट है।

    स्वरा ने यह बात तंज कसते हुए लिखी है। इसके साथ ही स्वरा लिखती हैं कि शुक्रिया कंगना, मुझे लगता है कि आप खूबसूरत हैं, एक अच्छी एक्टर हैं और अच्छी इंसान भी। हमेशा चमकती रहिए।

    इससे पहले तापसी ने एक अखबार से बात करते हुए कहा था, ‘मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती। मैं इस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती जिसने हमें पहचान दिलाई’।

    तापसी ने बताया कि जब पति, पत्नी और वो में उन्हें रिप्लेस किया गया था तो उन्होंने इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, ‘ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं आवाज उठाने से डरती हूं’।

    मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद कंगना रनौत लगातार सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए मूवी माफिया के मुद्दे पर ज़ोर दे रहीं है। और इसे ले कर कई खुलासे किए कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के मूवी माफिया के बारे में बात करने के साथ-साथ कुछ पावरफुल लोगों को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया है। साथ ही साथ कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस भी कहा था। लेकिन अब इसी का जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत को जवाब देते हुए उनपर निशाना साधा है।

    स्वरा ने ट्वीट दिया कंगना को जवाब 

    स्वरा ने ट्वीट कर लिखा है कि भूखे आउटसाइडर, बी ग्रेड एक्ट्रेस, लेकिन आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से अच्छे दिखने वाले और उनसे बेहतर एक्टर भी। मुझे लगता है कि यह कॉम्प्लीमेंट है। स्वरा ने यह बात तंज कसते हुए लिखी है। इसके साथ ही स्वरा लिखती हैं कि शुक्रिया कंगना, मुझे लगता है कि आप खूबसूरत हैं, एक अच्छी एक्टर हैं और अच्छी इंसान भी। हमेशा चमकती रहिए। https://twitter.com/ReallySwara/status/1284778878876168192?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1284778878876168192%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fpublish.twitter.com%2F%3Fquery%3Dhttps3A2F2Ftwitter.com2FReallySwara2Fstatus2F1284778878876168192widget%3DTweet इससे पहले तापसी ने एक अखबार से बात करते हुए कहा था, 'मैं अपने बदले के लिए किसी की मौत का फायदा नहीं उठा सकती। मैं इस इंडस्ट्री का मजाक नहीं बना सकती जिसने हमें पहचान दिलाई'। तापसी ने बताया कि जब पति, पत्नी और वो में उन्हें रिप्लेस किया गया था तो उन्होंने इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, 'ऐसा बिल्कुल नहीं है कि मैं आवाज उठाने से डरती हूं'।