अश्लील कमेंट लाइक करने पर भड़कीं स्वरा भास्कर, बीजेपी सांसद ने मांगी माफी

swara
अश्लील कमेंट लाइक करने पर भड़कीं स्वरा भास्कर, बीजेपी सांसद ने मांगी माफी

लखनऊ। अभिनेत्री स्वरा भास्कर के ट्विटर पर एक पोस्ट पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लाइक करके फैजाबाद के बीजेपी सांसद लल्लू सिंह बुरे फंस गए। जब स्वरा भास्कर ने उनके इस कृत्य के लिए तीखी आलोचना की तो लल्लू सिंह को माफी तक मांगनी पड़ी।

Swara Bhaskar Slams Bjp Mp Lallu Singh As He Liked Derogatory Comment On Her :

दरअसल, बीजेपी नेता लल्लू सिंह ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पर आए भद्दे कमेंट को लाइक किया था। इस बात पर एक्ट्रेस ने बीजेपी नेता पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और उन्हें जमकर फटकार लगाई। हालांकि, इसके बाद बीजेपी नेता लल्लू सिंह ने माफी भी मांगी।

स्वरा ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस पोस्ट पर ऋतेश गोस्वामी नाम के एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक जवाब दिया था। ऋतेश के इस जवाब को लल्लू सिंह के ट्विटर हैंडल से लाइक किया गया। इसके बाद मंगलवार को स्वरा ने लल्लू सिंह द्वारा इस जवाब को लाइक करने पर तीखी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि लल्लू सिंह आप मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम चंद्र की नगरी का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करते हैं। वहीं, साइबर कानून के हिसाब से साइबर यौन उत्पीड़न करती इस घटिया ट्वीट को लाइक करके आप ऐसी ओछी हरकत को प्रोत्साहित कर रहे हैं। आप मेरे पिता की उम्र के हैं और इस देश की संसद का हिस्सा हैं। आपको महिलाओं की इज्जत का उदाहरण बनना चाहिए।

स्वरा भास्कर की इस तीखी प्रतिक्रिया के बाद लल्लू सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से माफी मांगी। उन्होंने लिखा कि मैं इस कृत्य के लिए माफी मांगता हूं। स्क्रॉल करते समय अनजाने में ऐसा हो गया होगा। मेरा इस तरह का कोई उद्देश्य नहीं है कि किसी की भावनाओं को आहत करूं। आप मेरे सामाजिक व व्यक्तिगत जीवन के बारे में स्वयं पता कर सकती हैं।

मैं नहीं ऑपरेट करता अपना हैंडल, लेकिन माफी मांगता हूं

लल्लू सिंह ने बातचीत में कहा कि मैं अपना ट्विटर हैंडल खुद ऑपरेट नहीं करता हूं। मेरा बेटा चलाता है और कुछ और भी लोग हैं, जिनकी मदद वह लेता है। हालांकि, वे लोग इस काम के लिए पैसा नहीं लेते हैं। मैं अपनी बातें उनको बता देता हूं, वे पोस्ट कर देते हैं। अब तक कभी ऐसा नहीं हुआ। ऐसा अनजाने में ही हुआ है क्योंकि जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने बताया। यह मेरे हैंडल से हुआ है, इसलिए माफी मांग रहा हूं। उसे हटा भी लिया गया है।

लखनऊ। अभिनेत्री स्वरा भास्कर के ट्विटर पर एक पोस्ट पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लाइक करके फैजाबाद के बीजेपी सांसद लल्लू सिंह बुरे फंस गए। जब स्वरा भास्कर ने उनके इस कृत्य के लिए तीखी आलोचना की तो लल्लू सिंह को माफी तक मांगनी पड़ी। दरअसल, बीजेपी नेता लल्लू सिंह ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) पर आए भद्दे कमेंट को लाइक किया था। इस बात पर एक्ट्रेस ने बीजेपी नेता पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया और उन्हें जमकर फटकार लगाई। हालांकि, इसके बाद बीजेपी नेता लल्लू सिंह ने माफी भी मांगी। स्वरा ने सोमवार को अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस पोस्ट पर ऋतेश गोस्वामी नाम के एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक जवाब दिया था। ऋतेश के इस जवाब को लल्लू सिंह के ट्विटर हैंडल से लाइक किया गया। इसके बाद मंगलवार को स्वरा ने लल्लू सिंह द्वारा इस जवाब को लाइक करने पर तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा कि लल्लू सिंह आप मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम चंद्र की नगरी का लोकसभा में प्रतिनिधित्व करते हैं। वहीं, साइबर कानून के हिसाब से साइबर यौन उत्पीड़न करती इस घटिया ट्वीट को लाइक करके आप ऐसी ओछी हरकत को प्रोत्साहित कर रहे हैं। आप मेरे पिता की उम्र के हैं और इस देश की संसद का हिस्सा हैं। आपको महिलाओं की इज्जत का उदाहरण बनना चाहिए। स्वरा भास्कर की इस तीखी प्रतिक्रिया के बाद लल्लू सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से माफी मांगी। उन्होंने लिखा कि मैं इस कृत्य के लिए माफी मांगता हूं। स्क्रॉल करते समय अनजाने में ऐसा हो गया होगा। मेरा इस तरह का कोई उद्देश्य नहीं है कि किसी की भावनाओं को आहत करूं। आप मेरे सामाजिक व व्यक्तिगत जीवन के बारे में स्वयं पता कर सकती हैं। मैं नहीं ऑपरेट करता अपना हैंडल, लेकिन माफी मांगता हूं लल्लू सिंह ने बातचीत में कहा कि मैं अपना ट्विटर हैंडल खुद ऑपरेट नहीं करता हूं। मेरा बेटा चलाता है और कुछ और भी लोग हैं, जिनकी मदद वह लेता है। हालांकि, वे लोग इस काम के लिए पैसा नहीं लेते हैं। मैं अपनी बातें उनको बता देता हूं, वे पोस्ट कर देते हैं। अब तक कभी ऐसा नहीं हुआ। ऐसा अनजाने में ही हुआ है क्योंकि जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, मैंने उनसे पूछा तो उन्होंने बताया। यह मेरे हैंडल से हुआ है, इसलिए माफी मांग रहा हूं। उसे हटा भी लिया गया है।