1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Swara Bhaskar ने लिया बिना शादी के मां बनने का फैसला, कहा- मै हमेशा से …. बच्चे की इच्छा की है …

Swara Bhaskar ने लिया बिना शादी के मां बनने का फैसला, कहा- मै हमेशा से …. बच्चे की इच्छा की है …

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) हर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखतीं हैं। सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के चलते आए आए दिन सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा बयान दिया हैं जिसके चलते एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अब मां बनने का फैसला कर लिया है और इसके लिए उन्होंने प्रोसेस भी शुरू कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) हर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखतीं हैं। सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के चलते आए आए दिन सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा बयान दिया हैं जिसके चलते एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल, स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अब मां बनने का फैसला कर लिया है और इसके लिए उन्होंने प्रोसेस भी शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Swara Bhaskar को फैंस दे रहे मरने की बद्दुआ, एक्ट्रेस बोली- मेरे नफरती चिंटुओं...

आपको बता दें, स्वरा भास्कर तमाम दूसरी अभिनेत्रियों की तरह बच्चा गोद लेने का फैसला किया है। स्वरा भास्कर अपने इस फैसले को लेकर खासा सुर्खियों में आ गई हैं। ऐक्ट्रेस ने एक संभावित दत्तक पैरंट के तौर पर साइन किए।

वह फिलहाल बच्चे को गोद लेने की वेटिंग लिस्ट में है। स्वरा भास्कर ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में मां बनने की इच्छा जाहिर की है। इसके साथ उन्होंने बताया कि देश में कितने लाखों बच्चे हैं, जो अनाथालय में रहते हैं। स्वरा भास्कर ने न सिर्फ गोद लेने की प्रक्रिया की शुरुआत की है बल्कि कई उन कपल्स से मिली हैं जो बच्चा गोद ले चुके हैं।

‘मिड डे’ से बात करते हुए स्वरा भास्कर ने बताया, “मैंने हमेशा से फैमिली और बच्चे की इच्छा की है। मुझे लगता है कि अडॉप्शन एक ऐसा रास्ता है, जिससे मैं अपने इस सपने को पूरा कर सकती हूं। लकी हूं कि हमारे देश में सिंगल औरतों को बच्चे गोद लेने की अनुमति है।  मैंने इस दौरान कई कपल्स से मिली हूं जिन्होंने बच्चा गोद लिया है। इसके साथ कई बच्चों से मिली हूं जो अब अडल्ट हो गए हैं। मैंने उनकी प्रक्रिया और अनुभव को समझा है।”

स्वरा भास्कर ने काफी रिसर्च के बाद अडॉप्शन के फैसले के बारे में माता-पिता को बताया है। उनके इस फैसले का पैरंट्स ने सपॉर्ट किया है। स्वरा भास्कर ने कहा, “मैंने CARA के जरिए अडॉप्शन का प्रोसेस शुरू कर दिया है। मुझे पता है कि इंतजार थोड़ा लंबा है, ये भी हो सकता है कि इसमें तीन साल लग जाएं लेकिन गोद लिए हुए बच्चे का पैरंट बनने का इंतजार मुझसे नहीं हो रहा है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...