1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जर्नलिस्ट के ‘वाइब्रेटर’ वाले कॉमेंट पर स्वरा भास्कर का तगड़ा जवाब, कहा- थोड़ा ऑब्सेस्ड नहीं लग रहे वाइब्रेटर से

जर्नलिस्ट के ‘वाइब्रेटर’ वाले कॉमेंट पर स्वरा भास्कर का तगड़ा जवाब, कहा- थोड़ा ऑब्सेस्ड नहीं लग रहे वाइब्रेटर से

स्वरा भास्कर अपने ट्वीट्स और बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्हें ट्विटर पर अक्सर नेगेटिव कॉमेंट्स का सामना करना पड़ता है। हालांकि वह जवाब देने में भी पीछे नहीं रहतीं। अब उनका रीसेंट ट्वीट चर्चा में है। इसमें उन्होंने एक जर्नलिस्ट के 'वाइब्रेटर' वाले कॉमेंट का जवाब दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Swara Bhaskars Strong Reply To The Journalists Comment On Vibrator Said Vibrator Does Not Seem A Little Obsessed

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर अपने ट्वीट्स और बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्हें ट्विटर पर अक्सर नेगेटिव कॉमेंट्स का सामना करना पड़ता है। हालांकि वह जवाब देने में भी पीछे नहीं रहतीं। अब उनका रीसेंट ट्वीट चर्चा में है। इसमें उन्होंने एक जर्नलिस्ट के ‘वाइब्रेटर’ वाले कॉमेंट का जवाब दिया है।

पढ़ें :- Urvashi Rautela के पर जैकलीन और गुरु रंधावा हुए फिदा, कमेंट कर कह दी ये बात...

जर्नलिस्ट ने कहा- कुंद बुद्धि स्वरा भास्कर ‘फाइंड अ बेड’ इनीशिएटिव की कॉज ऐम्बेसेडर हैं। इसके पोस्टर्स का सोशल मीडिया पर कई लोग मजाक उड़ा रहे हैं। इसी पोस्टर के साथ जर्नलिस्ट ने लिखा था, जब आपको इस बात पर गर्व हो कि आपने भारतीय फिल्मों में ‘वाइब्रेटर’ का पदार्पण कराया और जब आपकी कुंद बुद्धि ‘वाइब्रेटर’ को ‘वीमेन एम्पॉरमेंट’ का प्रतीक समझने लगे तो आपसे और क्या उम्मीद की जा सकती है? सेवा का भी मजाक बना दिया।

पढ़ें :- Birthday special: आधी रात हुए इस केक कटिंग सेलिब्रेशन में रो पड़ी स्वरा भास्कर, किसकी सता रही याद?...देखें VIDEO

इस पर स्वरा भास्कर ने जवाब दिया है, अंकल थोड़ा ऑब्सेस्ड नहीं लग रहे वाइब्रेटर से? बता दें कि स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर बायो में लिख रखा है कि वह इंडियन सिल्वर स्क्रीन पर वाइब्रेटर को इंट्रोड्यूस करने वाली हैं। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर पर फिल्माए गए सीन के बाद उन्हें जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

कोरोना महामारी के दौरान अस्पतालों में जगह नहीं है। इस इनीशिएटिव से आप अपने पास के कोविड सेंटर का पता लगा सकते हैं। जिसे कोरोना के हल्के लक्षण हैं और घर पर क्वॉरंटीन नहीं हो पा रहा, वह यहां बेड का पता कर सकता है। करण जौहर, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और सनी लियोनी जैसे कई सिलेब्स इसके कॉज एम्बेसेडर हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X