स्वाती सिंह मामला : कांग्रेस ने बोला योगी सरकार पर हमला, कहा-मंत्री को बर्खास्त कर हो जांच

randeep
स्वाती सिंह मामला : कांग्रेस ने बोला योगी सरकार पर हमला, कहा-मंत्री को बर्खास्त कर हो जांच

लखनऊ। सीओ को धमकाने के मामले में योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह चौतरफा घिर गईं हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें इस मामले को लेकर फटकार भी लगाई है। वहीं, अब कांग्रेस इसको लेकर योगी सरकार पर हमलावर हो गयी है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है। उनका कहना है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

Swati Singh Case Congress Said Attack On Yogi Government Said Sack The Minister And Investigate :

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंन ट्वीट में लिखा है कि, ‘अजब आदित्यनाथ की गजब सरकार। साफ है कि मामला मंत्री तक सीमित नहीं, मुख्यमंत्री कर रहे अपराधियों का बचाव। मंत्री को बर्खास्त कर आदित्यनाथ जी की भूमिका की जांच होनी चाहिए। क्या होगा न्याय?’

बता दें कि, अंसल एपीआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह भड़क गईं। उन्होंने सीओ कैंट डॉ. बीनू सिंह पर अपना गुस्सा निकालते हुए फोन पर ही नसीहत देनी शुरू कर दी। सीओ को धमकाते हुए स्वाती सिंह ने कहा कि अगर यहां काम करना है तो एक दिन बैठ लीजिए यहां आकर। मंत्री और सीओ के बीच बातचीत का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया।

सूत्रों की माने तो इस मामले में सीएम योगी आदित्यानाथ मंत्री स्वाती सिंह को फटकार लगाते हुए तलब किया है। इसके साथ ही पूरे मामले की रिपोर्ट डीजीपी से मांगी है। अंसल एपीआई के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी के सैकड़ों केस दर्ज हैं। अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल को 29 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था।

लखनऊ। सीओ को धमकाने के मामले में योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह चौतरफा घिर गईं हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्हें इस मामले को लेकर फटकार भी लगाई है। वहीं, अब कांग्रेस इसको लेकर योगी सरकार पर हमलावर हो गयी है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है। उनका कहना है कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंन ट्वीट में लिखा है कि, 'अजब आदित्यनाथ की गजब सरकार। साफ है कि मामला मंत्री तक सीमित नहीं, मुख्यमंत्री कर रहे अपराधियों का बचाव। मंत्री को बर्खास्त कर आदित्यनाथ जी की भूमिका की जांच होनी चाहिए। क्या होगा न्याय?' बता दें कि, अंसल एपीआई के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने पर योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह भड़क गईं। उन्होंने सीओ कैंट डॉ. बीनू सिंह पर अपना गुस्सा निकालते हुए फोन पर ही नसीहत देनी शुरू कर दी। सीओ को धमकाते हुए स्वाती सिंह ने कहा कि अगर यहां काम करना है तो एक दिन बैठ लीजिए यहां आकर। मंत्री और सीओ के बीच बातचीत का यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हंगामा मच गया। सूत्रों की माने तो इस मामले में सीएम योगी आदित्यानाथ मंत्री स्वाती सिंह को फटकार लगाते हुए तलब किया है। इसके साथ ही पूरे मामले की रिपोर्ट डीजीपी से मांगी है। अंसल एपीआई के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी के सैकड़ों केस दर्ज हैं। अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल को 29 सितंबर को दिल्ली एयरपोर्ट से हिरासत में लिया गया था।