1. हिन्दी समाचार
  2. स्वाती सिंह प्रकरण : प्रियंका गांधी ने पूछा-ये ‘ऊपर’ कौन है जो चाहता है घोटालेबाजों पर कार्रवाई न हो

स्वाती सिंह प्रकरण : प्रियंका गांधी ने पूछा-ये ‘ऊपर’ कौन है जो चाहता है घोटालेबाजों पर कार्रवाई न हो

Swati Singh Case Priyanka Gandhi Asked Who Is This Up Who Wants Scamsters Not To Take Action

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह विपक्ष के निशाने पर हैं। सीओ को धमकाने के बाद विपक्ष उन पर लगातार हमलावर है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर इस मामले को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, यूपी में भाजपा की सरकार में मंत्री बोलती हैं ऊपर से आदेश है घोटालेबाजों पर कार्रवाई नहीं होगी।

पढ़ें :- प्रियंका चोपड़ा से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी बुआ की बेटी, फिर भी फिल्मों में हो गई फ्लॉप

उधर, वायरल आडियो की जांच लखनऊ एसएसपी कलानिधी नैथानी कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो मामले की जांच रिपोर्ट लगभग तैयार हो गया है, जिसमें सीओ कैंट पर गाज गिरनी लगभग तय हो गयी है। सूत्र यह भी बताते हैं कि आने वाले समय में मंत्रिमंडल से स्वती सिंह की भी विदाई तय है।

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘यूपी में भाजपा सरकार की मंत्री बोलती हैं कि ऊपर से आदेश है, घोटालेबाज पर कोई कार्रवाई नहीं होगी। ये ‘ऊपर’ कौन है जो चाहता है कि घोटालेबाजों पर कार्रवाई न हो।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘डीएचएफएल-पीएफ घोटाल, सिडको पीएफ, होमगार्ड वेतन घोटाला, एलडीए घोटाला। इन सारे घोटलों में बड़ी मछलियों पर कार्रवाई नहीं हो रही है।’

बता दें कि, अंसल पर मुकदमा दर्ज होने के बाद योगी सरकार की मंत्री स्वाती सिंह ने कैंट सीओ डॉ. बीनू सिंह को फोन पर धमकी दी थी, जिसका आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें स्वाती सिंह सीओ से मुकदमा खत्म करने को कह रहीं है। आडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री को तलब किया था।

बताया जा रहा है कि सीएम ने इसको लेकर स्वाती सिंह को फटकार भी लगाई थी। साथ ही पूरे मामले की जांच के आदेश हुए थे। एसएसपी लखनऊ कलानिधी नैथानी मामले की जांच कर रहे हैं। जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट देने को कहा गया था। सूत्रों की माने तो जांच रिपोर्ट तैयार है, जिसको जल्द ही मुख्यमंत्री के पास भेज दिया जायेगा।

पढ़ें :- कपड़े के ऊपर से अंगों को छूना यौन अपराध नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने लगाई बॉम्बे हाईकोर्ट के इस फैसले पर रोक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...