1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शपथ ग्रहण समारोह: नेता ही नहीं अभिनेता भी बढ़ायेंगे मंच की शोभा, The kashmir Files फिल्म के स्टारकास्ट को भेजा गया न्योता

शपथ ग्रहण समारोह: नेता ही नहीं अभिनेता भी बढ़ायेंगे मंच की शोभा, The kashmir Files फिल्म के स्टारकास्ट को भेजा गया न्योता

कल लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होने वाले यूपी में बनी भाजपा की सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में नेता ही नहीं अभिनेता भी मंच की शोभा बढ़ाते नजर आ सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। कल लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में होने वाले यूपी में बनी भाजपा की सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में नेता ही नहीं अभिनेता भी मंच की शोभा बढ़ाते नजर आ सकते हैं। बता दें कि हाल ही के दिनों में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स की टीम को भी यूपी सरकार के द्वारा न्योता भेजा गया है। कल पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में योगी आदित्यनाथ शपथ लेने जा रहे हैं।

पढ़ें :- History Created : मध्य प्रदेश के कूनो सेंचुरी पार्क में पीएम मोदी ने चीतों का कराया 'गृहप्रवेश', देखें वीडियो

गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर एनडीए के सहयोगी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी योगी की दूसरी ताजपोशी के गवाह बनेंगे। इनके अलावा, अक्षय कुमार, कंगना रनौत और बोनी कपूर को भी आमंत्रित किया गया है। हाल ही में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स की टीम को भी न्योता भेजा गया था। अभिनेता अनुपम खेर और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने समारोह में शामिल होने का न्योता भी स्वीकार किया है।

शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को 4 बजे लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में आयोजित होगा। स्टेडियम में शपथ ग्रहण को भव्य तरीके से सजाया गया है। अभूतपूर्व सुरक्षा इंतजामों के बीच हजारों मेहमानों के लिए हर छोटी-बड़ी सुविधा को ध्यान में रखकर तैयारी की गई है। स्टेडियम में पहले से मौजूद कुर्सियों के अलावा 20 हजार अतिरिक्त कुर्सियां लगाई गई हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...